सहारा इंडिया परिवार को सबका पैसा वापस मिलेगा जानें पुरी जानकारी||

सहारा इंडिया परिवार को पैसा वापस

सहारा इंडिया परिवार पैसा वापस कब मिलेगी, Sahara India Refund Money News, Sahara refund Money Laste News, Sahara refund Money Laste News, Sahara refund Money Laste News,

सहारा इंडिया के निवेशकों बहुत बड़ा फैसला

 

अगर आप भी सहारा इंडिया में पैसा को लेकर देर दर की ठोकरें खा रहे थे ।आपके लिए बहुत बड़ी खुशखबरी आपको आवेदन करना होगा तभी पैसा मिलेगा कहां करना है। का पैसा वापस मिलेगा इसकी पूरी जानकारी इस आर्टिकल में दिया गया है इस अपील को ध्यान से जरूर पढ़ें।

subrata-roy-sahara-530dbb433d1ff_exlst

सहारा इंडिया परिवार वालों सबको मिलेगा पैसा।

Sahara India Refund Money:सहारा इंडिया में फसा पैसा वापस को लेकर सभी निवेश को दिल्ली मुंबई यूपी अपने अपने राज्य में धरना प्रदर्शन वही कर रहे हैं पैसा वापस को लेकर सभी लोग परेशान हैं और यह कहा जा रहा है कि जो भी लोग सहारा इंडिया में निवेश किया है या फिर भी कोई ऑपरेटिव सोसाइटी में अगर निवेश किया है तो उसे सभी लोगों को सेंट्रल रजिस्टार के पास पत्र लिखकर भेजना होगा यह भी कहा है जा रहा है कि लगभग डेढ़ लाख लोगों को सेंट्रल स्टेशन के पास पत्र भेजा जा चुका है सेंट्रल

पैसा वापस कैसे मिलेगा।

Sahara India Refund Money सहारा में जो भी लोग निवेश किया है ऑपरेटिव सोसाइटी निवेश किया उन सभी को हर हाल में सेंट्रल स्टाफ के पास पत्र लिखकर भेजना सहारा दिवस के कुमावत ईश्वर की जाए रात में अगर सरकार के द्वारा सहारा निवेश के प्रति पैसा वापस दिलवाने के लिए मदद ने दिलचस्पी दिखाई जा रही है। अलग-अलग कुछ दिनों के अंदर झारखंड सरकार के अलावा सरकार जैसे उत्तर प्रदेश मध्य प्रदेश राज्य सरकार द्वारा निवेशकों को सहायता किया जाए इसके लिए सभी को सहारा की तरफ से जोड़ दिया जा रहा है और सर का पैसा वापस किया जाएगा।

सहारा से जुड़ी हर खबर के लिए हमारे ग्रुप से जरूर जुड़े Whatsapp Group Join

 

मामला तेजी से बढ़ रहा है।

बिहार झारखंड मध्य प्रदेश उत्तर प्रदेश रायसेन जैसे अन्य राज्यों में सहारा के निवेशकों का प्रदर्शन के साथ-साथ मामला तेजी से बढ़ता जा रहा है क्योंकि इसमें ज्यादातर गरीब लोग अपना पैसा तो अच्छा खासा निवेश किया था ताकि उन्हें समय पर मिल सके देखा जाए तो लड़का और 5 साल से दर-दर की ठोकरे निवेश को खा रहा है पैसा मिलने के कोई भी सहारा का मालिक के द्वारा बयान नहीं किया जा रहा है इसके लिए क्या पूरा दिन प्रदर्शन किया जा रहा है लेकिन सरकार इस पर और सब का पैसा वापस किया जाएगा ।

 

सहारा इंडिया परिवार वालों को फंसा पैसा इसको मिलेगा 

जिस तरह से हमाला तेजी से बढ़ता जा रहा है अब हर हाल में इस महीने के अंत तक सहारा का पैसा लौटाना होगा जिसके सरकार जल्द एक्शन लेकर निवेशकों को भुगतान ब्याज सहित किया जाएगा जल्द से जल्द सहारा के मालिक सुब्रत राय के इस पर आकर प्रतिक्रिया देना।

सेबी और सहारा के बीच में समझौता।

सूत्रों से मिली खबर के अनुसार सेबी और सहारा के बीच में 28 अगस्त को 2022 को समझौता होने की उम्मीद जताई जा रही है अब समझौता होने के बाद निवेशकों को भुगतान की प्रक्रिया बहुत जल्द शुरू किया जाएगा।

कितना पैसा लौटाया जाएगा सहारा का।

सूत्रों से मिली खबर के अनुसार सारा में जो भी लोग निवेश किया है यानी निवेश है उन सभी लोगों को ज्ञापन दिया जाएगा करीब 25000 करोड़ निवेश के लोगों का पैसा निवेशक देने का ऐलान किया है।

सोसाइटी का पैसा कैसे मिलेगा?

Refund Money  सहारा करवाने की ओर से कहा जा रहा है कि जो लोग सोसाइटी में जमा किए हैं लोग सेंट्रल स्टेशन पास पत्र भेजना होगा उसके बाद पैसा दिल्ली हाई कोर्ट के अनुसार लोगों पैसा लौटाया जाएगा।

सहारा निवेशक के लिए बड़ी खुशखबरी।

सहारा और सेबी के बीच में समझौता की प्रक्रिया 1 से 2 दिन किया जाएगा मीटिंग में समझौता के बाहर गेट पर लगाने के बाद सहारा इन्वेस्ट निवेशकों का पैसा गया सेंड हुए काम करने की प्रक्रिया शुरू किया जाएगा इसके लिए कोई इन्वेस्ट गलत कदम उठाना।

WhatsApp group  click here 

 

Telegram Join  Click Here 

Leave a Comment

Your email address will not be published.

Scroll to Top Join Group