Food oil price सरसों तेल दाम आज फिर से हुआ सस्ता|| अपने शहर का नई रेट जानें

सरसों तेल दाम

 

Food oil price महंगाई से परेशान जनता के लिए राहत भरी खबर है आने वाले दिनों में तेल के दामों में कुछ कमी देखी जा सकती है बढ़ती महंगाई के कारण हम लोगों की जिंदगी में काम की शायरी पैसा खर्च करना पड़ रहा है इसके लेकर आने वाले दिनों में खाद्य तेल के दामों में कुछ कमी देखी जा सकती है इसीलिए क्योंकि

सरसों तेल दाम

सरसो तेल दाम में गिरावट जाने शहर नई रेट।

वैश्विक का स्तर पर तेल के दामों में भारी गिरावट आई है लेकिन उसके मुकाबले ग्राहकों को उस गिरावट का लाभ नहीं मिल पाया है खुदरा बाजार में अधिक खुदरा मूल्य जरूरत से ज्यादा रखा गया है खुदरा कारोबार MRP के बहाने ग्राहकों से ज्यादा कीमत वसूल रहे हैं। विदेश में जिस मात्रा में दाम में कमी हुआ है अगर उतना ही कीमत भारत में भी कमी हो तो भारत में तेल के दाम में अभी गिरावट देखी जा सकती हैं। भारत में तेल के दाम में गिरावट देखा जा सकता है। और सभी को इसका लाभ मिलेगी । भारत के साथ अन्य देशों में भी सरसों तेल के दाम में गिरावट दिखाने को मिलेगी ताकि सभी जगह तेल के दाम सही रहे और उसका। फ़ायदा मिले।

 

सरसो तेल दाम अपने शहर नई रेट

 

Today petrol Diesel price आज पेट्रोल डीजल के दाम में हुआ राहत गैस सरसो तेल दाम गिराबट

भारतीय किसानों के सामने आ सकती है यह समस्या

बाजार में फॉर्म हॉल के दाम कितनी कम हो गई इसके आगे कोई खास दूध पी रहा है बाजार विश्लेषण का कहना है कि अगर फॉर्म और इस तरह से सस्ता बना रहा तो सोयाबीन खली और चुनाव की फसल को लेकर दिक्कत आ सकते क्योंकि मार्केट में अगर हम और संस्था रहते दूसरी तेल के दाम उससे प्रभावित रहेगा जिससे किसान को समस्या हो सकती है आज ऐसे भी लगाया जा रहा है जिसमें सरकार किसानों के हित में फैसला लेने का कदम उठा सकती है ताकि सही तरीका से सभी का रेट में मिल रहे और किसी प्रकार की किसान भाइयों को दिक्कत ना हो इनको फसल को जाने में काके ज्यादा से ज्यादा फसल उड़ा सके और उसका फायदा ले सके।

तहारों में ना बढे दाम।

सरकार का लक्ष्य है कि त्यौहार के दौरान कीमत नहीं बस इसके लिए सरकार ने कई तरीके से काम कर रही है इंपोर्ट ड्यूटी काम करने के अलावा सरकार बाजार में पर्याप्त स्टॉक पर नजर बनाए रखे हुए गेहूं के इंपोर्ट पर डेट घटाया हटाया पर विचार चल रही है आपके आगे प्रकृति का संभावना जताई जा रही है।

सबसे सस्ता यहां से खरीदे सरस्वती।

 

अगर आप भी सरसों तेल सस्ता में खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दूं ।कि इस वर्ष सबसे ज्यादा ऑनलाइन ज्यादा बहुत सारे ऐसे कंपनियां हैं जो हाथ पदार्थ पर 50% तक की छूट देती है।अगर आप ऑनलाइन खाद पदार्थ को खरीदते हैं तो ऐसे में आपको जा काफी ज्यादा फायदा मिलने वाला है और 50% तक छूट दिया गया है।

 

टेलीग्राम पे जुड़ें JOIN
YOU TUBE पे जुड़ें SUBSCRIBE

 

Leave a Comment

Your email address will not be published.

Scroll to Top Join Group