Bihar Board News Online earning

अगर आपके पास भी दादा या परदादा के जमाने का पुराने नोट या सिक्का है तो आप उससे ऑनलाइन घर बैठे भेजकर बैंक खाते में सीधे लाखों रुपए कमा सकते हैं

 

घर बैठे बिना किसी लागत के लाखों रुपया कमाए बिना किसी लागत के 

आज की इस दुनिया में हर कोई व्यक्ति बेरोजगारी का सामना कर रहा है। जिससे बेरोजगार होकर काफी सारी मुश्किलों से जिंदगी जी रही है। हर कोई व्यक्ति आसानी से इस भागदौड़ की जिंदगी में पैसा कमाना चाहता है। आज हम एक ऐसे आपको तरीका बदलने वाला हूं जिसे आप बिना किसी लागत को आप घर बैठे आसानी से पैसा कमा सकते हैं अगर आपके पास भी पुराने जमाने का किसी प्रकार के भी नोट या सिक्का है तो आप घर बैठे लाखों रुपए, बेचकर सीधे बैंक खाते में कमा सकते हैं।

नोट सिक्का से जुड़ी खबर के लिए Whatsapp Group में जुड़ जाए।

बाजारों में पुराने नोट सिक्का का मुंह मांगा दान।

भारत जैसे अधिक जनसंख्या वाले देश में कई धर्म के लोग रहते हैं इसमें कई प्रकार के धार्मिक प्रतीक और धार्मिक नंबर को अपना लकी मानते हैं साथ ही साथ प्रतिमा वाली माता वैष्णो के फोटो के साथ साथ सीरियल नंबर बुलाकी मानने वाला समुदाय जो भी जिनके पास नॉटी आशिक का सीरियल नंबर और फोटो कहां रहता है उनको मुंह मांगा इनाम दिया जाता है .अगर आपके पास भी पुराने जमाने का नोट है तो आप भी घर बैठे इसे ऑनलाइन भेजकर लाखों रुपया कमा सकते हैं।

इसे जरुर पढ़े। पेट्रोल डीजल दाम में हुआ गिरावट गैस सिलेंडर सब्सिडी मिलना शुरू

माता वैष्णो देवी का सिक्का से पैसा कमाए।

और आपके पास भी पुराने जमाने का नोट या सिक्का है तो आप घर बैठे लाखों रुपया कमा सकते हैं पुराने जमाने के किसी के में भगवान की मूर्ति या प्रतिमा छपी हुई रहती थी जिसे हिंदू धर्म में उसे बहुत सिक्का को लकी मानते हैं. उससे का को बहुत सारे व्यक्ति खरीदना चाहते हैं अगर आपके पास भी उस सिक्का वाली प्रतिमा है तो आप उस शिखा को बेचकर घर बैठे लाखों रुपए कमा सकते हैं।

786 सीरियल नंबर नोट।

एक तरफ देखा जाए तो मुस्लिम धर्म में 786 नंबर को बहुत ही लक्की मानता है अगर आपके पास भी सीरियल नंबर का 786 वाला नोट है तो आप उसे बेचकर आसानी से लाखों रुपया कमा सकते हैं.मुस्लिम समुदाय के लोग 786 नंबर को लकी के साथ-साथ और भगवान का नंबर मांगता मानता है जिससे अंतर्राष्ट्रीय बाजारों में भी अन्य मुस्लिम धर्म लोग इस सिक्का को मांग करते हैं और मुंह मांगा दाम देते हैं अगर आपके पास भी है तो नीचे दिए गए लिंक पर आप ऑनलाइन के

माध्यम से भेज सकते हैं और जितना आप मांग कीजिएगा उतना पैसा आपको ऑनलाइन के माध्यम से दिया जाएगा।

इसे जरुर पढ़े।

Old Note Sale Website Link
Old Coin Sale Website Link
Whatsapp Group Link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *