RRB group D Result check
Bihar Board News

RRB Group D Result cut off 2023|| RRB Group D Result kaise check Karen 2023

RRB Group D Result cut off 2023|| RRB Group D Result kaise check Karen 2023

RRB group D cut marks all Zone Result 2023: आरआरबी का रिजल्ट आज घोषित कर दिया गया है जो भी विद्यार्थी रिजल्ट को लेकर इंतजार कर रहे थे उन सभी विद्यार्थियों का इंतजार समाप्त हुआ और ईश्वर भारतीय रेल बोर्ड के द्वारा सभी जून का रिजल्ट के साथ कट ऑफ मार्क भी दिया गया है जिससे विद्यार्थी को यह पता चले कि किस जॉन का कितना कटऑफ गया है और साथ ही साथ रिजल्ट भी खुद से चेक कर सके अगर आप भी अभी तक रिजल्ट चेक नहीं किए हैं और पूरा डिटेल में आप लोगों को चेक करना है।

RRB Group Result D Zone cut off Marks 2023

RRB group D cut off 2022:लंबे समय के इंतजार के बाद जो भी विद्यार्थी आरआरबी ग्रुप डी का परीक्षा दिए थे। उन सभी विद्यार्थियों को भारतीय रेल बोर्ड के द्वारा आज बहुत जल्दी में आरआरबी ग्रुप डी का रिजल्ट घोषित किया गया है। जिसमें बहुत सारे ऐसे जोन है जो अभी तक रिजल्ट घोषित नहीं किया है। और बहुत सारे जून का रिजल्ट आ गया है अगर अभी तक आप रिजल्ट अपना नहीं चेक किए हैं। तो नीचे दिए गए लिंक से जाकर आप आसानी से अपना रिजल्ट का पीडीएफ डाउनलोड कर उस रोल नंबर डालकर खुद से चेक कर सकते हैं। साथ ही साथ जो भी विद्यार्थी का रिजल्ट होता है उन सभी विद्यार्थियों को आगे फिजिकल की तैयारी किस तरीका से करना है। उसकी भी जानकारी दिया गया है नीचे दिए गए ।को ध्यान से पढ़ें।

RRB Group D Result kaise check Karen 2022

आरआरबी ग्रुप डी के द्वारा जो भी विद्यार्थी गुवाहाटी और बिलासपुर बोर्ड परीक्षा दिए थे उन सभी विद्यार्थियों का रिजल्ट आ गया है लेकिन बहुत सारे ऐसे जो है और वोट बसा हुआ है जिसका रिजल्ट नहीं आएगा।

अहमदाबाद  Result check
अजमेर  Result check
इलाहबाद  Result check
बेंगलुरु  Result check
भोपाल  चेक करे रिजल्ट 
भुनेश्वर  चेक करे रिजल्ट 
बिलासपुर  result check
चंडीगढ़  result check
चेनई  result check
गोरखपुर  result check
गुवाहटी  result check
जम्मू  result check
कोलकाता  result check
मालदा   result check
मुंबई  result check
मुजफरपुर  result check
पटना  result check
रांची  result check
सिकंदराबाद  result check
सिलीगुड़ी  result check

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *