Bihar Board News

केंद्र सरकार के द्वारा बड़ा फैसला स्कूल-कॉलेज दोबारा से होगा बन जाने कब से कब तक रहेगा असूल कॉलेज वाली।

स्कूल कॉलेज दुबारा होंगी बंद 

बीते 3 दिनों से लगातार ठंड के प्रकोप बढ़ती जा रही है बढ़ती ठंड को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग की ओर से स्कूल और कॉलेज को बंद करने का निर्देश दिया है।आपको बता दूं कि राज के अलग-अलग हिस्सों में ठंड का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है ऐसे में सुभाष पर मध्य नजर रखते हुए स्कूल और कॉलेज को बंद करने का आदेश दिया गया है जो भी विद्यार्थी स्कूल जाते हैं। या अभिभावक हैं तो उनको यह जानना जरूरी होगा कि कब से कब तक स्कूल कॉलेज बंद रहेगा पूरी कंप्लीट आप लोग को जानकारी इस आर्टिकल में दिया गया है। तो इस आर्टिकल को लास्ट तक जरूर पढ़ें।

15 जनवरी तक सभी स्कूल कॉलेज बंद रहने का उम्मीद।

देखा जाए तो लगातार ठंड का प्रकोप बढ़ता जा रहा है ऐसे में सभी स्कूल और कॉलेज को 7 जनवरी तक बंद करने का आदेश दिया गया था लेकिन दोबारा से स्कूल और कॉलेज की डेट को बढ़ोतरी की जा सकती है।क्योंकि देखा जाए तो लगातार ठंड का प्रकोप बढ़ता जा रहा है।और ऐसे में स्कूल और कॉलेज जाना बच्चे के स्वास्थ्य के लिए सही नहीं रहेगा इसके लिए केंद्र सरकार और राज्य सरकार के स्वास्थ्य विभाग की ओर से सभी स्कूल कॉलेज को बंद करने का आदेश दिया था डीएम के द्वारा सभी स्कूलों कॉलेज को सूचित करे बतला दिया गया था कि 7 जनवरी तक स्कूल कॉलेज बंद रहेगा लेकिन दोबारा से ठंड का प्रकोप बढ़ रहा है।

दुबारा स्कूल कॉलेज होगे बंद 

इसकी वजह से दोबारा से डेट को बढ़ोतरी की जा सकती है लेकिन इसका फैसला अभी तक नहीं दिया गया है अलग-अलग राज्यों में अलग-अलग कॉलेज बंद है जहां ज्यादा ठंड है तो वहां पर स्कूल और कॉलेज खोलने की नहीं दिया गया है तो आप किस राज्य से हैं कमेंट जरूर करें और साथ ही साथ जो भी विद्यार्थी परीक्षा देने वाले हैं।

जो भी विद्यार्थी बोर्ड परीक्षा देने वाले उन सभी को सही समय पर बोर्ड परीक्षा लिया जाएगा क्योंकि लगातार देखा जाए तो हर साल की तरह इस साल भी सभी बोर्ड के तैयारी पूरी कर ली गई है जिस तरीका से बिहार बोर्ड की बात किया जाए तो 1 फरवरी से इंटरमीडिएट का एग्जाम शुरू होगा और वही 14 फरवरी से मैट्रिक वाले विद्यार्थी का एग्जाम शुरू की जाएगी अगर आप भी स्कूल कॉलेज के साथ-साथ हर छोटी-बड़ी अपडेट को जवाब जानना चाहते हैं तो हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जवान जरूर हो।

WhatsApp Group Link
Telegram Group Link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *