Bihar Board Matric Inter Exam 2022
Admit Card Bihar Board News

RRB group D Result Date 2022|| RRB Group D Result Date 2022

RRB group D Result Date 2022|| RRB Group D Result Date 2022

RRB group D Result Date kaise check Karen 2022: आरआरबी ग्रुप डी से जितने भी विद्यार्थी परीक्षा में सम्मिलित हुए तो उन सभी विद्यार्थियों का रिजल्ट को लेकर इंतजार उन सभी विद्यार्थियों का रिजल्ट का डेट निर्धारित कर दिया गया है। और रिजल्ट घोषित किया जा रहा है जो भी विद्यार्थी इस परीक्षा में सम्मिलित हुए उन सभी विद्यार्थियों को रिजल्ट और कट ऑफ मार्क लेकर काफी सारे मन में प्रश्न चल रहा है।

इसमें आप लोगों में बस लाने वाला पिछले बार आरआरबी ग्रुप डी का रिजल्ट दिया गया था। उसका कट ऑफ मार्क्स और ईश्वर कितना कट ऑफ मार्क्स पर रिजल्ट को दिया जाएगा पूरी डिटेल इस आर्टिकल में दिया गया है इस आखिरी को लास्ट तक जरूर पढ़ें।

RRB Group D Result Date 2022

RRB group D Result Date 2022: आरआरबी ग्रुप डी का रिजल्ट को लेकर इंतजार करें सही विद्यार्थियों का इंतजार कुछ ही पलों में समाप्त होने वाला है।और ऑफिशियल नोटिफिकेशन के द्वारा ग्रुप डी का रिजल्ट 24 दिसंबर को घोषित करने की उम्मीद जताई जा रही है। जो भी विद्यार्थी इंतजार कर रहे हैं। उनसे विद्यार्थियों का इंतजार समाप्त होने वाला है।और रिजल्ट किसी भी समय दिया जा सकता है। और 24 दिसंबर से पहले भी आपको रिजल्ट देखने को मिल सकता है। तो आपको इंतजार का घड़ी बहुत जल्दी आ पर समाप्त होने वाली है कट ऑफ मार्क्स को लेकर सही विद्यार्थियों का इंतजार था आरआरबी ग्रुप डी का कितना रहेगा कितना नंबर रिजल्ट सभी जॉन को दिया जाएगा।

Article Type RRB Group D  Result 2022
Name of exam RRB group d exam
Department Name Indian Railways Department
Conduct of Exam by Railway Recruitment Board
Place India
Year 2022
Exam date rrb-group-group-d-result-date-2022rrb-group-d-result-date-202217 August 2022, Wednesday to 25 August 2022, Thursday
language for exam Hindi, English, and 15 other languages
Number of questions asked in the exam Total 100 Optional Questions
Exam Type Computer Based Test / CBT Mode
Official website https://www.rrbcdg

 

RRB cut off marks RRB Group D 2022:

 

 group D cut off marks 2022: आरआरबी ग्रुप डी की कट ऑफ मार्क को लेकर जितने भी विद्यार्थी इंतजार कर रहे थे उन सभी विद्यार्थियों का इंतजार समाप्त होने वाली है और इस बार कट ऑफ मार्क बहुत ही काम जाने वाला है सभी वोडका बात करूं कि ईश्वर बहुत सारे ऐसे आरआरबी ग्रुप डी की परीक्षा में संपन्न हुआ था उसमें बहुत सारे विद्यार्थी परीक्षा में अनुपस्थित हुए थे जिनके कारण जितना फॉर्म आरआरबी ग्रुप डी में विद्यार्थी भरा था उतना सभी विद्यार्थी परीक्षा नहीं दे पाए थे क्योंकि परीक्षा बहुत ही दिनों के बाद हो रहा था इसके वजह से काफी सारे विद्यार्थियों परीक्षा छूट गया था और इससे जो भी विद्यार्थी परीक्षा दिए हैं उन सभी विद्यार्थियों को फायदा होने वाला है और इस बार कट ऑफ मार्क महज 40 से 50 विद्यार्थी का सही रहेगा। उनका रिजल्ट होगा और आगे ऑफिस कल के लिए तैयारी कर सकते हैं।

WhatsApp groups  click Here
telegram group  click Here 

आरआरबी ग्रुप डी फिजिकल की तैयारी कैसे करें ।

जो भी विद्यार्थी को ग्रुप डी में रिजल्ट होता है उसके बाद सभी विद्यार्थियों को शारीरिक दक्षता की तैयारी करना अनिवार्य होगा क्योंकि फिजिकल की तैयारी भी बहुत ही महत्वपूर्ण रखा है।ग्रुप डी में कितना कौन सा लड़का लड़की को कितना फिजिकल की तैयारी में वहां पर एबिलिटी रहता है नीचे दिया गया है जानकारी। लड़का को 2 मिनट के कम समय में 100 मीटर से अधिक 35 किलो वजन उठाने और उठाने  होना चाहिए इससे अतिरिक्त उन्हें एक ही प्रयास में 4 मिनट 15 सेकंड में 1000 मीटर दौड़ने की शासन होना चाहिए महिला उम्मीदवार को 2 मिनट से भी कम में 100 मीटर से 20 किलो का वजन उठाना और उठाने की शासन होना चाहिए इसके अलावा उन्हें एक ही प्रयास में 1000 मीटर की दौड़ 5 मिनट 40 सेकंड में पूरा करने चाहिए।

Result check  Link 1|Link 2
Check Notice  Download Now
Join Telegram channel  Click Here
Join WhatsApp Group  Click Here 
Official Website  Click Here

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *