Note sell kaise kare
Bihar Board News Online earning

अगर आपके दादा या परदादा के ज़माने के पूराने नोट या सिक्का है तो आप घर बैठें ऑनलाइन बेच सकते है।

अगर आपके दादा या परदादा के ज़माने के पूराने नोट या सिक्का है तो आप घर बैठें ऑनलाइन बेच सकते है

नई दिल्लीः अंतर्राष्ट्रीय बाजार में अब पुराने नोट और सिक्कों को ऊंची-ऊंची कीमतों पर बेचा जा रहा है, जिसका आप आराम से लाभ उठाने का सपना पूरा कर सकते हैं। बाजार में तमाम कंपनियां ऐसी है, जो पुराने नोट और सिक्के के बदले मोटी रकम दे रही हैं, जिससे लखपति की डगर पूरी कर सकते हैं।

Note sell kaise kare

इन दिनों बाजार में 100 के नोट की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है, अंतर्राष्ट्रीय बाजारों में जिसके बदले आराम से 4 लाख रुपये कमाने का मौका मिल रहा है। इस नोट को बेचने के लिए तमाम शर्तें तय की गई हैं, अगर आपके पास भी पुराने नोट या सिक्का है तो आप आसानी से घर बैठे। पालन करना जरूरी होगा। सबसे पहले आपके नोट पर क्या खूबियां होना जरूरी है यह जान लेना आवश्यक है।

नोट सिक्का से जुड़ी खबर के लिए Whatsapp Group में जुड़ जाए।

 

100 के नोट पर लिखा होना चाहिए यह नंबर

वैश्विक बाजार में नोट की सेल करने के लिए आपके नोट पर कुछ नंबर लिखा होना जरूरी है। सबसे पहले तो आपके नोट पर सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूरी है। दरअसल इस्लाम धर्म में सीरियल नंबर 786 को बहुत ही पवित्र और लकी माना जाता है।

इसलिए ही मुस्लिम समुदाय के लोग इस नोट को घर में रखना सुख समृद्धि का प्रतीक समझते हैं, जिसकी आप आराम से खरीदारी कर सकते हैं। एगर ऐसे आपके पास 10 नोट रखे हैं तो फिर आराम से 40 लाख रुपये में बिक्री कर सकते हैं।

यहां करें नोट की बिक्री

अंतर्राष्ट्रीय मार्केट में कई कंपनियां ऐसी हैं, जो पुराने नोट की खरीदारी करने का सपना साकार कर रही हैं। 1 अगर आप अच्छी कमाई करना चाहते हैं। तो फिर इसकी ऑनलाइन सेल कर सकते हैं। 786 नंबर वाले नोट पर इन दिनों खूब बोली लगाई जा रही है, जिसका आप आसानी से लाभ प्राप्त कर सकते हैं। इसे ई-बे साइट पर आराम से बिक्री की जा सकती है। इसका आपका कॉइन बाजार.कोम पर जाकर रजिस्ट्रेशन कराना जरूरी है। रजिस्ट्रेशन कराने के बाद आप आराम से विक्रेता से बात कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *