Bihar Board News Online earning

Coin Sell: पुराना नोट और सिक्का को आनलाइन घर बैठे लाखों रुपया कमाना बिना किसी लागत के

पुराना नोट या सिक्का को बेचे घर बैठे लाखों रुपया पैसा कमाए।

नमस्कार स्वागत है हमारे फिर से एक नए आर्टिकल में इस बीच दिल्ली दुनिया में कब कौन गरीब से अमीर बन जाएगा किसी को नहीं पता अगर आप भी एक ऐसी काम की तलाश में घूम रहे हैं। या आप घर बैठे लाखों रुपया पैसा कमा सकते हैं बिना किसी लागत की तो इस आर्टिकल में आपको बस लाने वाले हैं कैसे आप घर बैठे लाखों रुपया कमा सकते हैं बहुत सारे ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने अपना किस्मत को बदला है कुछ ही पल में तो अगर आप भी अपना किस्मत कोला को

आजमाना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को लास्ट तक पढ़े पूरी डिटेल जानकारी दिया गया है अगर आपके पास गहरे में पड़ा हुआ पुराना नोट है तो उस नोट से आप लाखों रुपया कमा सकते हैं।

अगर आपके पास भी पुराने नोट के सिरियल नम्बर 786 बला नॉट है घर बैठे लाखो कमा सकते है।

भारत जैसे देश में बहुत सारे ऐसे लोग हैं। जो धार्मिक चीजों और धार्मिक प्रतीकों पर विश्वास रखता है। जैसा कि आपको पता होगा कि मुस्लिम समुदाय के लोगों को 786 नंबर को बहुत ही किस्मत या लक्की माना जाता है। आपके पास भी कोई पुराना नोट हो पांच तो आप भी अपने किस्मत को आजमा सकते हैं जैसा कि आपको बता दूं कि अगर आपके 5: का नोट ट्रेक्टर वाली फोटो वाला नोट है और साथ ही साथ उस पर 786 सिरियल नंबर लिखा हुआ है तो आप भी उस नोट से लाखों रुपया कमा सकते हैं। कमाने के लिए क्या क्या प्रक्रिया करना होगा आपको बता दूं कि आपको कहीं जाने की आवश्यकता नहीं है। इस डिस्टैली दुनिया में आपको वेबसाइट पर अपने पास जो फोटो याशिका है उसको फोटो खींचकर अपलोड करना होगा अपलोड करने के बाद जो भी अंतरराष्ट्रीय बाजारों में उस सिक्का को आवश्यकता रहेगा। वह आपसे खरीदेगा और

 

अंतरराष्ट्रीय बाजारों में पुराने नोटों का मांग बहुत ही अधिक हैं साथ ही साथ अंतरराष्ट्रीय में इस नोट याशिका को काफी महत्व दिया जाता है।उस नोट को अपलोड कर आप आसानी से उस पैसा को कमा सकते हैं।

Ration Card: Ration Card Latest News केंद्र सरकार के द्वारा राशन कार्ड धारकों को बहुत बड़ी खुशखबरी अब दो माह के अब फ्री राशन मिलेगा।।

 

इस तरह से ऑनलाइन भेजिए अपना नोट

इसके लिए आपके coin बाजार पोर्टल पर जाना होगा उसके बाद आपको वहां सेल के रूप में रजिस्टर करना होगा वहां आपको अपनी ईमेल आईडी तथा मोबाइल नंबर डाल दो इसके बाद आपको अपने नोट की तस्वीर अपलोड करना होगा और आपको भी आपन प्रदर्शित हो जाएगा जिस किसी का नोट खरीदना होगा वह संपर्क करता है और साथ ही साथ वहां पर आपको जितना रुपया में उस नोट का नाम रखेंगे उतना रुपया में खरीद कर आपको मुनाफा मिलेगा तो आपको उस पोर्टल पर जाकर अपना रजिस्ट्रेशन अनिवार्य करें नीचे दिए गए लिंक से आप आसानी से जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

किसी भी जानकारी के लिए आप हमारे Whatsapp Group : में जुड़ जाए ।

इसे जरुर पढ़े।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *