Old Notes Sell: अब घर बैठे लाखों कमाओ बिना किसी मेहनत के अपने phone se || अगर आपके पास भी पुराने नोट और सिक्के हैं तो आप लाखों कमाओ

पुराने नोटों और सिक्कों को बेचने पर मिलेगा लाखों रुपया 

नई दिल्ली जमाने में हर किसी का संपन्न मोटी रकम कमाने का होता है जिसे वह मालामाल बनकर घर परिवार की इच्छा पूर्ति कर सकते थे देशभर में बीते साल लॉक दान लागू होने से करोड़ों लोगों करीब के फुटपाथ पर आ गए जिसके बाद वह हर भाई पैसा कमाने का संपन्न संयोजन बैठा है। का अगर पैसा कमाने का ख्वाब देखा रहे हैं तो फिर यह खबर आपके लिए बड़े ही काम की स्वाति साबित होना जारी रही है

OId Coin:_आज के दौर में पुराने सिक्के की खरीद फरोख्त बड़े स्तर पर रो रही है। कांति यदि आपके घर में कोई पुराना सिक्का या नोट है तो यह आपके लिए एक बड़ा मौका है। आपको बता दें कि देश दुनिया में ऐसे बहुत से लोग हैं जो पुरानी चीजों का काफिर बड़ी कीमत देकर खरीद लेते हैं। कुल मिलाकर यदि आपके पास कोई पुराना सिक्का या नोट है तो आप उसका बेचकर बड़ी धनराशि के मालिक बन सकते हैं। धन्य रहे आप का सिक्का या नोट जितना पुराना होगा उतनी ही ज्यादा धनराशि आपको मिल सकेगी। आइए आपको बताते हैं कि कैसे आप मात्र एक रुपए के सिक्के के द्वारा लखपति बन सकते हैं।

इसे जरुर पढ़े:जिओ दे रहा 365दिन का रीचार्ज 539 रपए में 

एक रूपये का सिक्का आपको बना सकता है लखपति

यदि आपके पास ₹1 का सिक्का है तो भी आप घर बैठे ही लाख पति बन सकते हैं। हम आपको बता दें कि यहां हां जी सिक्के की बात कर रहे हैं। बस सन 1985 का है। पर गेहूं की बालियों के चित्र बने हुए हैं तथा H का अक्षर भी बना हुआ है। यदि आपके पास या सिक्का है तो आप गरीबी करीब 5 से ₹800000 की मालिक बन सकते हैं इसके अलावा 25 पैसा का पुराना सिक्का अंग्रेजों के समय का सिक्का वैष्णो देवी की तस्वीर वाला सिक्का भी लाखों रुपए में बिक रहे हैं बिक रहे हैं। आइए अब आपको बताते हैं कि आप अपने सीख गया नोटों को किस प्रकार को ऑनलाइन भेज सकते हैं।

इस प्रकार का ऑनलाइन बेचे अपना सिक्का

आप सबसे पहले ebay,quicker या coinbazzar के पोर्टल के होम पेज पर जाइए। इसके बाद आप वहां खुद को शेर के ग्रुप में रजिस्टर में देखें करें। आप अपना मोबाइल नंबर तथा कई ईमेल आईडी एड्रेस एड्रेस वहां रजिस्टर करें जिसके बाद आप अपनी सिखों की तस्वीरें वहां अपलोड कर दे। अब आपका विज्ञापन परदेसी होने लगेगा तथा खरीदार आपस में कौन करेगा करें।

Some Important Links
Old Note Sale Website Link
Old Coin Sale Website Link
Whatsapp Group Link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top Join Group