Holidays list Download 2023|| केंद्र सरकार के द्वारा दिया गया बड़ा फैसला सभी सरकारी प्राइवेट स्कूल 15 जनवरी तक रहेंगे बंद ।

15 जनवरी तक सभी सरकारी प्राइवेट स्कूल रहेंगे बन्द 

नमस्कार स्वागत है फिर से हमारे एक नई आर्टिकल बढ़ती शीतकालीन ऋतु के कारण कई राज्यों के सरकार ने गाइडलाइन जारी की है शादी साथ शीतकालीन ऋतु के कारण और दूसरा सबसे बड़ा कारण देखने को मिल रहा है करोना की नई  वेरिएंट बहुत तेजी से फैल रही है जिसके कारण केंद्र सरकार की तरफ से फैसला लिया गया है और साथ ही साथ स्कूल कॉलेज बंद करने का भी आदेश दिया गया है अभी-अभी सरकार की ओर से एक बहुत बड़ी खबर निकल कर आ रही है। जिसमें बताया गया है कि राज्य के सभी प्राइवेट सरकारी स्कूल कॉलेज को बंद करने का आदेश दिया जाएगा कब से कब तक बंद रहेगा पूरी जानकारी इस आर्टिकल में दिया गया है इस  आर्टिकल को लास्ट तक जरूर पढ़ें।

 

WhatsApp Group Link
Online Group Link

1 जनवरी से सभी स्कूल कॉलेज में मार्क्स अनिवार्य होगा

करोना की नई मामला को देखते हुए और साथ ही साथ बढ़ती शीतकालीन ऋतु के कारण कक्षा 1 से लेकर आठवीं तक की सभी स्कूल कॉलेज को 15 जनवरी तक बंद करने का फिलहाल आदेश दिया गया है.राज्य के मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री की ओर से सभी स्कूल कॉलेज के साथ-साथ प्राइवेट स्कूल और शिक्षा संस्थान को बंद करने का आदेश दिया है .डीएम के द्वारा आदेश भी सभी स्कूल कॉलेज को सूचित कर दिया गया है और साथ ही साथ नोटिस दिया गया है और दूसरी तरफ देखा जाए. तो छीन के विभिन्न शहर से करो ना कि मामला बहुत तेजी से बढ़ रहा है .जिसके कारण भारत देश के स्वास्थ्य मंत्री की ओर से करोना के नियमों का पालन करने का आदेश दिया गया है।.साथी सा का स्कूल कॉलेज को भी 15 जनवरी तक शीतकालीन ऋतु के कारण बंद करने का आदेश दिया गया है अगर करो ना की संख्या बढ़ती है तो ऐसे में राज्य सरकार के द्वारा केंद्र सरकार के द्वारा स्कूल-कॉलेज बंद करने का निर्देश दिया जाएगा फिलहाल स्कूल-कॉलेज बंद करने का निर्देश दिया के नियमों का पालन करने का आदेश दिया गया है।

इसे जरुर पढ़े। अगर अपके पास दादा या परदादा जमाने के पुराण नोट सिक्का बेचकर लाखो कमाओ 

15 सभी प्राइवेट सरकारी स्कूल बंद रहेंगे

चीन के बीजिंग शहर से करो ना कि नहीं मामला दोबारा से फैल गया है चीन के बीजिंग शहर में और साथी सचिन के 18% आबादी कोरोना पॉजिटिव हो गया है। जिसके कारण से हाहाकार मचा हुआ है और बिहार के गया जिले में भी विदेशी पर्यटन 11 कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। जिससे राज सरकार की ओर से सख्त कार्रवाई करने और कोरोना पॉजिटिव यात्रियों को आइसोलेट होटल में कर दिया गया है।चीन के बीजिंग शहर से द्वारा से मामला फैली है और भारत देश में भी केंद्र सरकार की ओर से अलर्ट कर दी गई है सभी अस्पतालों को वेंटिलेटर सुविधाओं को उपलब्ध करने का आदेश दिया गया है। पीएम नरेंद्र मोदी के द्वारा सभी राज्य के मुख्यमंत्री के द्वारा इमरजेंसी मीटिंग की है जिसमें सभी को करुणा के गाए लिंग को पालन करने का निर्देश दिया गया है।

इसी तरह के पल-पल की अपडेट पाने के लिए हमारे टेलीग्राम ग्रुप से ज्वाइन जरूर हो।

WhatsApp Group Link
Telegram Group Link

1 thought on “Holidays list Download 2023|| केंद्र सरकार के द्वारा दिया गया बड़ा फैसला सभी सरकारी प्राइवेट स्कूल 15 जनवरी तक रहेंगे बंद ।”

Leave a Comment

Join Group