Old coin sell kaise kare
Bihar Board News Online earning

Old coin sell: पुराना नोट को या सिक्का को अपने नजदीकी शहर में बेचें लाखों रुपया घर बैठे कमाओ

घर बैठे लाखों कमाओ सीधे बैंक खाते में मिलेगा 

हरियाणा बाजार में इतनी कीमत सबसे ज्यादा है तो ऐसे नोट या सिक्का बेचकर आप की ऑनलाइन साइट से जरिए हजारों रुपए कमा सकते हैं। इन वेबसाइट का जिक्र नीचे दिए जाएगा कुछ प्रमुख वेबसाइट में शामिल है जिन वेबसाइट पूरी पर पुराने सिक्के और नोटों अच्छे दामों में खरीदे और बेचे जा सकते हैं।

Old coin sell kaise kare

Old coin sell online earning 

notes Sell 2023 अगर आपके पास भी पुराने नोट किसी के घर में पड़े हैं तो आप दे सकते हैं लाखों अब इंटरनेट पर नोट के सिक्के बेचने का काम तेजी से चल रहा है अगर आपके पास भी पुराने ₹5 दूरी पर ₹1 का नोट किया पुराने सिक्के हैं तो आप इस आसानी से बेचकर रातों-रात अमीर बन सकते हैं अक्षय प्रतिशत आसानी से सर की नोट याचिका नीचे बताए गए विधि से बिक जाए तो आइए जानते हैं सिक्के नोट बेचने का तरीका।

ऐसे पुराना नोट सिक्का को बेचें लाखों कमाओ।

ऐसी कई लोग हैं जो पुराने नोट और सिक्के खरीदते हैं या बेचते हैं और उनका या संख्या करोबार है। अगर आपको लोग के पास पुराने नोट और सिक्के हैं तो आप उन्हें बेचकर पैसे मांग सकते हैं इसके लिए हम आपको कुछ वेबसाइट का नाम बता रहे हैं जहां पर देख सकते हैं इसकी लिंक नीचे दिए गए हैं जहां से आप सीधे बिक्री कर सकते हैं।

किसी भी जानकारी के लिए आप हमारे Whatsapp Group : में जुड़ जाए ।

आपके घर में पड़े इस नोट की कोई कीमत नहीं है लेकिन आज के बाजार में या बड़े लोग द्वारा इस बहुत बड़ी तस्वीर पर खरीदा और बेचा जा रहा है जिसमें आप भी पुराने नोट को देखकर लाखों रुपए कमा सकते हैं क्लस्टर जिसके लिए अगर मैं आज हमारे पेज पर बना रहूं तो आपके सीलिंग से जुड़ी जरूरी जानकारी  करनी होगी।

5 का पुराण नोट का सिरियल नम्बर 786 है 

आज की दुनिया में यह नहीं कहा जाता है कि कौन अमीर बनेगा । वहीं लाखों कमाने के लिए आपको पास एक रुपए के सिक्के होना अनिवार्य है। यह कुछ नहीं है इसके बदले में आपको 50000 मिले। जी हां आपको ₹1 की जगह 50000 दिया जा रहे हैं इन सिक्कों के कुछ खासियत होना अनिवार्य है। सा यहां सारी जानकारी दी गई है।

1 रपए का पुराना सिक्का को घर बैठें कमाओ 

₹1 के सिक्के में होनी चाहिए यह खासियत अगर आपके पास पुराने ₹1 सिक्के है तो आप हमें भेज कर ₹50000 तक की कमाई कर सकते हैं। इसके लिए आपको सीकर पर छापा 1954 नंबर देखना होगा। यानी यहां में से 1954 ई.का सिक्का होना चाहिए। हिल सीखो को नीलामी में बेचना जा सकता है। वीडियो रिपोर्टर के मुताबिक हाल ही में हुई ऑनलाइन नीलामी में इस सिक्के की कीमत लाखों रुपए में थे और आप लोग बिल सिखों को ऑनलाइन तरीकों से बेचना चाहते हैं तो आगे पढ़े।

आप बता दें कि इस नोट पर जितना विचार किया जाएगा और खरीदना चाहेगा नोट की कीमत कितनी बढ़ जाएगी। आज के बाजार में भाव में आपके लिए बचा ₹5 का यूथ मिलना का फिर मुश्किल हो जा सकता है क्योंकि या फिर लोट लोग को पैसा नहीं जा सकता अगर आपके पास रुपए प्रति अगर कोनोट जाते हैं तो आपको इस नोट के लाखों रुपए मिल सकते हैं जिसमें आपका ही ऑनलाइन प्लेटफॉर्म की मदद से इस बेचने की कोशिश कर सकते हैं।

पुराने नोट और सिक्के ओएलएक्स क्विकर ईबे करके चल दिए जा सकते हैं सबसे पहले यहां खुद को पंजीकरण करें यहां रजिस्ट्रेशन करने के बाद अपना पुराने नोटों और सिक्कों अपलोड कर दें पुलिस टो अपलोड करने होने पर सिक्के खरीदने वाले लोग उसे पसंद करें और जिसके बाद आप सही तरीके वसूल कर अच्छे से भेज देते हैं और धोखाधड़ी का शिकार ना बने।

Old Coin Sale Website Link
Whatsapp Group Link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *