पेट्रोल डीजल के दाम में गिरावट जाने अपने शहर नई रेट

Aaपेट्रोल डीजल के दामों में गिरावट आई है।प्रतिदिन हमारे देश में पेट्रोल डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं। जिसके कारण आम लोगों की जिंदगी में काफी बुरा असर पड़ रहा है। आजकल हम लोग कुछ और डीजल के दामों में सस्ती है। और गिरावट लिखने वाला अगर आपके पास में टू व्हीलर या फोर व्हीलर गाड़ी है। तो आपको अपने शहर का नई पेट्रोल डीजल का दाम जानना जरूरी होगा। जारी नई पेट्रोल डीजल के दाम क्या है इस आपके लिए पूरी जानकारी दिया गया है।तोलास्ट तक जरूर पढ़ें।

today petrol Diesel Price 2022

जैसा कि आप लोग जान गए आएंगे हमारे देश में प्रतिदिन खाने पीने की चीजों की बढ़ोतरी होती जा रही है। ऐसे में आज हम लोग जानने वाले हैं गैस सिलेंडर और पर ऐसी नई चीज है जिसका रेट बढ़ाया जा रहा है। जिसके साथ साथ हमारे देश में प्रतिदिन पेट्रोल डीजल के दाम आसमान छू रहा जिसके कारण ट्रांसपोर्टिंग और साथी साथ यातायात करने में काफी महंगा पड़ रहा है। देश में चिंता बनी हुई है। क्योंकि पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ गया है गाड़ियों के सही पास लेकिन पेट्रोल डीजल भरवाने का पैसा नहीं है पर आज हम लोग जानेंगे कि पेट्रोल-डीजल अपनी गाड़ियों में डलवा सकते हैं क्योंकि हमारे देश में काम सस्ते हो गए हैं।

 

20GB प्रतिदिन फ्री डाटा मिल रहा है क्लिक करे

पेट्रोल डीजल आज हुआ सस्ता 

हमारे देश में कैसा तेल के दाम में काफी ज्यादा बढ़ गया है। जिसके लेकर हमारे हम मार्केट में काफी ज्यादा बढ़ा छात्रा देखने को मिल रहा है। हम ऐसे में सब लोग परेशान है क्योंकि फिर से पेट्रोल और डीजल के दाम ही नहीं हमारे देश में सरसों तेल इन चीजों के दाम भी बढ़ रहा है। पेट्रोल डीजल के दामों में कमी होती है तो ऐसे में यातायात और ट्रांसपोर्टिंग में कम खर्चा पड़ेगा जिससे वस्तु की दाम में काम दिखाई देगा। पेट्रोल डीजल के दाम अचानक से बढ़ने से कई वस्तुओं पर दाम में बुरा असर पड़ता है।

Today petrol Diesel price 

पेट्रोल डीजल के दाम में काफी बड़ा गिरावट देखने को मिला है और साथ ही साथ नई रिट जारी किया गया है जो नीचे लिस्ट में दिया गया है आप उसे चेक कर सकते हैं आपके शहर में क्या पेट्रोल डीजल का दाम चल रहा है।

शहर पेट्रोल डीज़ल
दिल्ली 96.72 89.62
कोलकाता 106.03 92.76
मुंबई 106.35 94.28
चेन्नई 102.63 94.24
नोएडा 96.79 89.96
लखनऊ 96.79 89.76
पटना 107.24 94.04
जयपुर 108.48 93.72

 

 

 

Leave a Comment

Join Group