School college holidays today
Bihar Board News Holy Day New

Today News स्कूल कॉलेज कल से बन्द कराने का आदेश केंद्र सरकार के द्वारा बड़ा फैसला लिया गया है। जाने पुरी जानकारी

 

केन्द्र सरकार के द्वारा बड़ा फैसला लिया गया 

करोना कि बढ़ते मामलों को देखते हुए केंद्र सरकार और साथ ही साथ स्वास्थ्य विभाग की ओर से इमरजेंसी मीटिंग की गई है। आपको बता दें कि करोना की नई वैरीअंट BF.7 ने पूरे दुनिया में माता फैला दी है। बात किया जाए तो चीन के बीजिंग शहर में प्रतिदिन इसकी शकर मन की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। जिससे भारत सरकार को भी बढ़ रही कौन रोना को मामला को देखते हुए चिंता सता रही है। साथ ही साथ बहुत ही बड़ा निर्देश दिया गया है स्कूल कॉलेज को लेकर स्कूल कॉलेज बहुत ही जल्द बंद करने का आदेश दिया जाएगा।

School college holidays today

 

इसे जरुर पढ़ेएलपीजी गैस सिलेंडर के दाम में हुआ गिरावट जानें अपने शहर नई रेट 

स्कूल कॉलेज कल से स्कूल कॉलेज बन्द रहेगी

चीन के बीजिंग शहर में BF.7 करोना की नई वैरीअंट ने भारत को चिंता जताने पर मजबूर कर दिया मरते हुए । करो ना कि मामला को देखते हुए केंद्र सरकार ने स्कूल और कॉलेज को बंद करने का निर्देश दिया गया है बहुत ही जल्द स्कूल कॉलेज साथी साथ भीड़भाड़ वाले स्थान पर पूर्णा की नई गाइडलाइन जारी किया जाएगा राज्य के सभी मुख्यमंत्री के साथ इमरजेंसी मीटिंग की गई है और जिस में मीटिंग में सभी राज्य के मुख्यमंत्री को निर्देश दिया गया है आपको बता दूं कि करो ना कि बढ़ते मामलों को देखते हुए केंद्र सरकार के द्वारा नई गाइडलाइन जारी किया गया है जिस गाइडलाइन में भीड़भाड़ वाले स्थान और साथ ही साथ धार्मिक स्थानों पर जिस तरीका से करुणा की गाइडलाइन

पहले पालन किया जाता था उसी गाइडलाइन के अनुसार से गाइडलाइन जारी किया गया है स्कूल कॉलेज को बंद करने का आदेश दिया गया है जिस तरीका से पहले बंद किया गया था उसी तरह से फिर से दोबारा स्कूल और कॉलेज को बंद किया जाएगा।

Notes Sell coins online: इस नोट के मिल रहे हैं लाखों रुपए, रातों रात करोड़पति बन सकते

जनवरी से जनवरी से नए नियम लागू किया जाएगा।

पढ़ते मामला को देखते हुए केंद्र सरकार के द्वारा अगर भारत में भी रोना कि नहीं भेजूंगा करुणा के नए वेरिएंट कि मामला बढ़ती है तो ऐसे में सभी को नई गाइडलाइन जारी किया जाएगा और लॉकडाउन भी लगाने की उम्मीद जताई जा रही है लेकिन अभी इस पर केंद्र सरकार के द्वारा कोई बड़ा फैसला नहीं लिया गया है क्योंकि लॉकडाउन लगाने से बहुत ही आर्थिक स्थिति पर प्रभाव पड़ता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *