Toady News BREAKING NEWS Trending News

Today News केंद्र सरकार के द्वारा बड़ा फैसला दुबारा लगेगा लॉकडॉन जाने अपने शहर में कब लगेगा लॉकडाउन

स्कूल कॉलेज दुबारा होगा बन्द पीएम मोदी बड़ा फैसला

अभी-अभी एक बहुत बड़ी खबर निकल कर आ रही है करो ना कि लगातार संख्या बढ़ती जा रही है चीन में आग की तरह तेजी से फैल रही करो ना Bf.7 मामला बहुत तेजी से फैल रही है साथी साथ भारत देश में भी इसका मामला बहुत सारा राज्यों में देखने को मिला बिहार के गया में चार विदेशियों करो ना BF 0.7 के नए पॉजिटिव पाया गया है। जिसे हाहाकार मच गया। सभी स्कूल कॉलेज को लेकर सरकार की ओर से सचिव की गई है और साथी आदरणीय नरेंद्र मोदी के द्वारा इमरजेंसी मीटिंग की गई है। और आज कल कॉलेज बंद करने का और साथ ही साथ मॉल को भी बंद करने की सूचना जारी करने के संबंध में बहुत बड़ा खबर निकल कर आ रही है। तो जानेंगे आखिर क्या कैसे इस क्रोना को बचना है और साथी साथ किस तरह से रहना।

 

इसे जरुर पढ़ेस्कूल कॉलेज सभी होगा 4 माह होगी बन्द 

 

स्कूल कॉलेज 1 जनवरी से हो सकता है। बन्द 

करुणा की नई मामला गिरफ्तार तेजी से बढ़ रहा है करो ना कि नहीं मामला को बढ़ते हुए सरकार की ओर से सख्त कदम उठा सकती है स्कूल-कॉलेज के साथ-साथ भीड़भाड़ वाले स्थान को बंद करने का आदेश 1 जनवरी से जारी किया जा सकता है ऐसे में सभी राज्य सरकार की तरफ से भी करो ना की पूरी तैयारी कर ली गई है। क्योंकि जिस तरीका से चीन में और करुणा की नई मामला बढ़ रहा है। उससे प्रत्येक नागरिक को चिंतित है और साथ ही साथ इस करुणा से बचने का तरीका भी ढूंढ रहा जा रहा है।

करोना की नई गाइडलाइन जारी

केंद्र सरकार और स्वास्थ्य मंत्री की तरफ से राज्य के सभी मुख्यमंत्री के साथ इमरजेंसी मीटिंग की गई है। जिसमें सभी राज्य को नागरिकों को रोना भी नियमों को पालन करना होगा और सोशल डिस्टेंसिंग का नियमों को पालन करना होगा। क्योंकि जिस तरीका से करवाना फैल रहा है उस से संक्रमित लोगों को संख्या बढ़ने में समय नहीं मिलेगा अरे सिंह सरकार की तरफ से सख्त कार्रवाई की भी किए। रोना की इस नई मामले को देखते हुए केंद्र सरकार की तरफ से लॉकडाउन लगाने का भी फैसला लिया जा सकता है लेकिन इस पर अभी कोई बड़ा फैसला नहीं किया गया है जैसा ही बड़ा फैसला लिया जाता है तो नीचे गए दिए गए व्हाट्सएप ग्रुप से जवान हो जाए जहां से आपको पल-पल की अपडेट दिया जाएगा।

WhatsApp groups  click Here
telegram group  click Here 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *