school college holidays: अचानक आया सभी स्कूल कॉलेज बंद करने का आदेश देखें पूरी नोटिस।।

school college holidays: अचानक आया सभी स्कूल कॉलेज बंद करने का आदेश देखें पूरी नोटिस।।

अचानक सभी स्कूल कॉलेज बंद करने का आया बड़ा देश हमारे देश में फिर से दोहराया सभी स्कूल कॉलेज को बंद कर दिया जाएगा इसको लेकर सभी बच्चे से लेकर उनके पेरेंट्स लोग परेशान हैं क्योंकि हमारे देश में पिछले कुछ दिनों पहले ही सभी स्कूल कॉलेज को त्यौहार के कारण बंद कर दिया गया था और सरकार की तरफ से फिर से एक बार दोबारा आया है जिसमें साफ-साफ कहा जा रहा है कि सभी स्कूल कॉलेज को बंद कर दिया जाए..।

इसे जरुर पढ़े। अगर आपके पास इस तरह के पुराना नोट है । तो आप बन सकते हैं करोड़पति 

 

new notice school college holidays

जितने भी छात्र-छात्राएं हैं उन सभी के लिए एक बड़ी खबर निकल कर आई है जूतियां स्कूल कॉलेज को लेकर है हमारे देश में एक बार फिर से सभी स्कूल कॉलेज को बंद करने के आदेश को जारी कर दिया गया है क्यों जारी किया गया है किसके कारण सभी स्कूल कॉलेज को बंद किया जा रहा है उसकी पूरी जानकारी हम लोग जाने गई इसलिए पूरा आर्टिकल पढ़े.
New notice school college Holidays

मौसम विभाग के अधिकारियों के बताए गए सूत्रों से कहा जा रहा है कि अगले कुछ ही दिनों बाद 15 तारीख से यानी 15 नवंबर से हमारे यहां ज्यादा ठंड पड़ने की संभावना बताई जा रही है। जिसके कारण स्कूल कॉलेज के सभी बच्चों पर प्रभाव पड़ रहा पड़ सकता है इसलिए सभी स्कूल कॉलेज कुछ दिनों के लिए बंद कर दिया जाए ताकि बच्चों भी कोई भी प्रभाव ना पड़े और बच्चे बीमार ना हो पाए।
पिछले कई महीनों से हमारे देश में लगातार कुछ ना कुछ नहीं तो हारे जाती रहती है जिसके कारण सभी स्कूल कॉलेज को बंद कर दिया जा रहा था पर एक बार ज्यादा ठंड पड़ने की खबर निकल रही है जिसके कारण सभी स्कूल कॉलेज को बंद करने की सुनिश्चित किया जा रहा है अगले 15 नवंबर से सभी स्कूल कॉलेज को बंद करने की खबर आ रही है।क्योंकि ज्यादा ठंड पड़ने के कारण बच्चे बीमार पड़ सकते हैं।इसलिए कोई भी बच्चा बीमार ना पड़े इसके लिए सरकार यह रिस्क नहीं ले रही है और सभी स्कूल कॉलेज को बंद कर दिया जा रहा है।

 

Declaimer: यह पूरी जानकारी इंटरनेट के माध्यम से दिया गया है इसलिए यह वेबसाइट Biharjankari.com किसी प्रकार का जिम्मेदार नहीं होगा।

किसी भी जानकारी के लिए आप हमारे Whatsapp Group : में जुड़ जाए ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top Join Group