सरसों तेल के दाम में हुआ गिरावट सरसों तेल 100 प्रति लीटर

सरसों तेल दाम गिरावट

बढ़ती महंगाई के कारण आम लोगों की जिंदगी में काफी बुरा असर देखने को मिल रहा है। पेट्रोल डीजल के साथ-साथ गैस सिलेंडर के दामों में भी बहुत काफी सारी बढ़ोतरी की गई है जिसके कारण आम लोगों की जिंदगी में बुरा असर पड़ा है लेकिन इस प्लान में एक सबसे अच्छी खबर निकल कर आ रही है की सरसों तेल के दाम में काफी गिरावट देखने को मिली सरसों तेल के दाम करुणा के कारण ₹200 प्रति केजी हो गया था लेकिन अब दान सस्ता हो गया है और आप आपदा सस्ते दाम पर खरीद सकते हैं आपके बाजार में सरसों तेल का क्या है दाम पूरी जानकारी इस आर्टिकल में दिया गया है इस आर्टिकल को लास्ट तक जरूर पढ़ें।

 

सरसों तेल का दाम ₹100 प्रति लीटर ।

खाद्य पदार्थ के दामों पर जब से सरकार के द्वारा टैक्स लगाया गया है।जब से खाद पदार्थ के दामों में काफी तेजी देखने को मिला सरसों तेल के दाम में भी काफी करोना काल के समय में तेजी हुआ था। लेकिन अब इस पर बहुत अच्छी खबर निकल कर आ रही है सरसों तेल के दाम में भारी गिरावट देखने को मिला है। और साथ ही साथ सरसों तेल का दाम ₹90 प्रति लीटर कर दिया गया है जिससे सभी लोगों को राहत मिलने वाली है ₹90 प्रति लीटर सरसों तेल का दाम आप खरीद सकते हैं जिससे आपको भेज दूं खर्चा में काफी पश्चात देखने को मिलेगा सरसों तेल के दामों में गिरावट के कारण बाजार में अच्छी खबर निकाल रही है और आम लोगों की जिंदगी में थोड़ा राहत मिला।

इसे जरुर पढ़ जिओ दे रहा 365दिन का रीचार्ज 539 रपए में 

गैस सिलेंडर के दाम होगा सस्ता।

पेट्रोल डीजल के साथ-साथ गैस सिलेंडर के दाम में भी छूट दी गई है बढ़ती महंगाई के कारण गैस सिलेंडर की कीमत 12:00 सौ के आसपास पहुंच गया था जिसके कारण लोगों को काफी कठिनाई का सामना करना पड़ रहा था लेकिन इस बीच में सबसे अच्छी खबरें निकल कर आ रही है कि गैस सिलेंडर की कीमत में ₹115 सस्ता किया गया है जिससे लोगों को काफी मदद मिलने वाला है अगर आप भी गैस सिलेंडर खरीदना चाहते हैं तो आपको सस्ता अगर आप खरीदना चाहते हैं तो आप ऑनलाइन के माध्यम से बुक कीजिएगा जहां पर आपको कैशबैक भी दिया जाएगा जिससे आप आसानी से गैस सिलेंडर को सस्ते दाम पर खरीद सकते हैं और साथ ही साथ आपको पूरा कैसे दिया जाएगा जिससे आपका गैस सिलेंडर और आपको पैसा वापस मिल जाएगा!

WhatsApp groups  click Here
telegram group  click Here

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top Join Group