सहारा इंडिया में आज 1 अगस्त का बड़ा फैसला|| सबको पैसा मिलेगा ब्याज दरों के साथ

सहारा इंडिया रियल टाइम

Sahara India Update: सहारा इंडिया के ग्राहकों के लिए जरूरी खबर अब नया पेंच जानिए कब मिलेगा पैसा?

अगर आप का भी पैसा सहारा इंडिया में फंसा हुआ है और आप भी परेशान हो रहे हैं तो सहारा इंडिया में फंसे सभी निवेशकों के लिए एक बहुत बड़ी खबर निकल कर आ रही है सुब्रत राय ने सभी निवेशकों के लिए एक बहुत बड़ा तोहफा दिया है जिसके तहत से सभी को जितना भी पैसा हंसा पड़ा उन सभी में से बहुत सारे निवेशकों को पैसा वापस करने का बात कही गई है किन किन निवेशकों का पूरा पैसा वापस होगा उसकी पूरी जानकारी दिया गया है तो अगर आप भी अपना पैसा को वापस करना चाहते हैं तो कैसे आपको वापस मिलेगा किस आर्टिकल में पूरी प्रक्रिया बताया गया है जो सहारा निवेशकों के लिए बहुत बड़ी खबर है सभी को पैसा ब्याज सहित वापस करने का सरकार के द्वारा फैसला दिया गया है चलिए जानते हैं कैसे आपको पैसा मिलेगा।

 

सहारा इंडिया

 

Sahara India Latest Update: अगर आप सभी सहारा इंडिया के ग्राहक हैं तो आपके लिए यह खबर बेहतर अहम है जब कुछ सालों पहले सहारा कंपनी की एंट्री हुआ था। लोगों ने इस कंपनी पर खूब भरोसा किया था और अपनी कमाई पर लाखों लाख रुपैया इसके अलग-अलग स्कीम में इन्वेस्ट किए थे।
कि आने वाले समय में सहारा लोगों का भविष्य का सहारा बन सके लेकिन हुआ कुछ उल्टा ही दरअसल सहारा कंपनी के ऊपर उसके ग्राहकों का आरोप है कि सहारा समय पूरा होने के बावजूद भी पैसा वापस नहीं कर रही है अब यह मामला हाईकोर्ट के पास भी पहुंच चुकी है।

क्दया फसा नया पेंट:

 

WhatsApp group  click here 

 

Telegram Join  Click Here 

 

रअसल , छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में सहारा की तरफ से प्रशासन को जारी किया गया 10 करोड रूपए का चेक बाउंस हो गया इसके अलावा कई जगह से सहारा इंडिया के लोगों की गिरफ्तारी हुई हैं। सहारा इंडिया(Sahara India) के तरह संचालित लोग उन वाले विभिन्न संस्थाओं में करोड़ों का निवेश किया था, अब वे अपने पैसे वापस हासिल करने के लिए परेशान है। वह प्रशासन ने बताया है कि इसमें संतृप्त लोगों पर होगी कार्रवाई।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top Join Group