Sahara India Refund Money
Bihar Board News

सहारा इंडिया परिवार वालों खुशखबरी || सबका पैसा मिलेगा ब्याज के साथ जल्दी देखें आज हुआ फैसला

अगर आप का भी सहारा इंडिया में पैसा फसा है । फसा कैसे पैसा को लेकर परेशान हो रहे हैं। तो आपके लिए बहुत बड़ी खुशखबरी जितने भी निवेशक को का पैसा फंसा हुआ था। उन सभी निवेशकों को सुब्रत राय के बयान से खुशखबरी कर देने वाला खबर सामने आई है। आइए जानते हैं आज सुब्रत राय के द्वारा निवेशकों के पैसा वापस करने का संबंध में क्या कुछ बोला गया है। उसके बारे में इस आर्टिकल में मत लाने वाला हूं ।तो इस आर्टिकल को लास्ट तक जरूर पढ़ना और जो भी पैसा आप सहारा में इन्वेस्ट किए हैं उनको पूरा पैसा वापस किया जाएगा।

सहारा इंडिया परिवार ।

 

2GB प्रतिदिन फ्री डाटा मिल रहा है क्लिक करें

 

सहारा इंडिया निवेश को आंदोलन शुरू।

Sahara India Refund Money सहारा इंडिया में फंसे पैसा निवेश को हर राज्य में धरना प्रदर्शन कर रही है । पैसा वापस करने के संबंध में लगातार सरकार सेसहारा मांग है। पैसा को वापस किया जाए ताकि जितने भी निवेशक अपना पैसा को इन्वेस्ट किए हैं उन सभी पैसा को दोबारा से प्राप्त कर सके और उनकी समस्या का समाधान हो सके इसके लेकर हर जिले का डीएम के पास आवेदन भी दिया जा रहा है। इसमें 25 करोड़ निवेशकों का पैसा फसा है। लगातार निवेश आगरा कर रही है पैसा वह वापस किया जाए ताकि सभी को इसका लाभ मिल सके।

सहारा से जुड़ी हर खबर के लिए हमारे ग्रुप से जरूर जुड़े Whatsapp Group Join

सुब्रत राय का क्या है बयान

Today Sahara India सहारा इंडिया में फंसे पैसा सुब्रत राय का बयान में बताया गया है। इस सभी का पैसा वापस किया जाएगा और धरना प्रदर्शन ना करें और जो भी निवेशक अपना पैसा जी श्री सहारा इंडिया का एजेंट को दिए हैं।उन सभी एजेंट से अपना डॉक्यूमेंट को मंगवा लें क्योंकि डॉक्यूमेंट मंगवाना जरूरी होगा।बहुत सारे ऐसे एजेंट हैं जो सहारा इंडिया का पैसा लिए हैं और जामा सहारा इंडिया में नहीं किए हैं जिनकी वजह से सहारा इंडिया घटा में गया है। और उन सभी से डॉक्यूमेंट मांगा जा रहा है और जो भी निवेशकों का डॉक्यूमेंट रहेगा उन्हें निवेशकों का पैसा दिया जाएगा और पैसा बहुत जल्द ही सभी को चेक या बैंक खाते के माध्यम से दी जाएगी उसके लिए सभी को डॉक्यूमेंट को तैयार रखना है।

कब तक पैसा दिया जाएगा।

Sahara India Refund Money:सहारा इंडिया में पैसा ज्यादातर गरीब परिवार के पैसा फसा है इसमें हंसी पैसा वह वापस बहुत जल्द ही किया जाएगा क्योंकि इस पर सुप्रीम कोर्ट का भी आदेश आया था ।जिसमें सेबी को पैसा वापस करने का निर्देश दिया गया था अगर सुब्रत राय सभी को पैसा वापस करती हैं ।तो उनको बैंक खाते में पैसा दिया जाएगा और बहुत सारे निवेशकों का पैसा मिलना शुरू भी हो गया है जिन जिन निवेशकों का पैसा सहारा में फंसा था उसमें ज्यादातर को चेक के माध्यम से पैसा को दिया जा रहा है ।और ब्याज सहित सभी को पैसा वापस

किया जा रहा है तो आपको घबराने की आवश्यकता नहीं है। सभी को पैसा दिया जाएगा। साथ ही अगर आपको पैसा लेने में किसी प्रकार की परेशानी होती है तो नीचे दिए गए व्हाट्सएप ग्रुप में आप ज्वाइन हो जाइए जहां पर सबसे पहले सहारा से रिलेटेड जानकारी दी जाती है ।

WhatsApp group  click here 

 

Telegram Join  Click Here 

 

 

One Reply to “सहारा इंडिया परिवार वालों खुशखबरी || सबका पैसा मिलेगा ब्याज के साथ जल्दी देखें आज हुआ फैसला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *