सहारा इंडिया निवेशकों को 1सितम्बर से पैसा वापस मिलना शुरू|| जल्दी से ये काम करो

सहारा इंडिया परिवार

 

Sahara India refund 2022,Sahara India ka Paisa kab milega,Sahara India mein fanse Paisa kaise wapas milega,Sahara India Today news,Sahara India Today news,Sahara India cebu Paisa kaise milega,Sahara India refund paisa 2022,

सुब्रत रॉय तैयार हुआ पैसा वापस करने के लिए आज हुआ फैसला

Sahara India Refund Money सहारा इंडिया में अगर आप का भी पैसा फसा हुआ और कैसे पैसा को लेकर आप परेशान हो रहे हैं तो वह बहुत बड़ी खुशखबरी निकल कर आ रही है जितनी भी निवेशकों का पैसा सहारा में निवेश किए थे उन सभी निवेशकों का पैसा ब्याज के साथ वापस किया जाएगा। 1 सितम्बर से से बहुत बड़ा फैसला लिया जाएगा। इसके लेकर वित्त मंत्री और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा सभी को सुभाष चंद दिया गया है सहारा इंडिया में फंसे पैसा कैसे वापस मिलेगा उसके लिए निवेशकों के क्या क्या प्रक्रिया करना होगा पूरी जानकारी इस आठ के लिए दिया गया है अगर आप इस आठवीं को लास्ट तक पढ़ते हैं पूरी डिटेल से आप लोग को देखने को मिलेगा।

सहारा इंडिया में फसा पैसा सब को वापस मिलेगा।

Today News Sahara India:सहारा इंडिया में पैसा पैसा को लेकर सुब्रत राय का बहुत बड़ा बयान सेबी के सामने दिया गया है सुब्रत राय ने बताया है कि जितना भी निवेशकों का पैसा फसा है उन सभी निवेशकों का पैसा सेबी में जामा किया जाएगा।के पास वापस किया जाएगा और सीधी के द्वारा सभी निवेशकों का पैसा दिया जाएगा। सहारा इंडिया में ज्यादातर गरीब परिवार के ज्यादा पैसा है और इसमें अपनी कमाई का आधा से ज्यादा जिससे सहारा इंडिया में इन्वेस्ट किया है ताकि वह इसमें वह अपना अच्छा सुनहरा जीवन को यापन कर सके कैसे सभी को वापस मिलेगा पैसा उसके लिए हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया गया जहां से आप फोन नंबर के माध्यम से बात कर सकते हैं और निवेशकों को पूरी सहायता किया जाएगा।

सहारा से जुड़ी हर खबर के लिए हमारे ग्रुप से जरूर जुड़े Whatsapp Group Join

 

सहारा इंडिया परिवार में सभी निवेशकों के लिए toll free number

Sahara India Refund Money सहारा इंडिया में जो भी निवेशकों का पैसा फसा है उन सभी निवेशकों के लिए वित्त मंत्री और प्रधानमंत्री के द्वारा सभी निवेशकों की समस्या को सुनवाई किया जाए इसके लिए टोल फ्री नंबर को जारी किया गया है जहां से आप अपना शिकायत को दर्ज कर सकते हैं जूही आपका समस्या है उस समस्या का सावधान किया जाएगा।

 

अपने शहर का हेल्पलाइन नंबर कैसे निकाले

 

अभी तक मात्र झारखंड सरकार के द्वारा हेल्पलाइन नंबर जारी कीजिए अगर आप लोग भी अपना अपना शहर का जानना चाहते हैं तो प्रतिदिन अखबार पढ़ना होगा या फिर हमारे इस वेबसाइट पर प्रतिदिन आकर जांच करना होगा क्योंकि कभी भी सरकार के द्वारा अलग अलग राज्य का हेल्पलाइन नंबर जारी किया जा सकता है केंद्र सरकार के द्वारा यह बतलाया गया है कि हर राज्य सरकार सहारा में निवेशकों के ऊपर ध्यान दें और उनकी समस्याओं को सुना जाए क्योंकि हर रोज देखा जाए तो कुछ लोग मौत का बजह बनता जा रहा है ।

WhatsApp group  click here 

 

Telegram Join  Click Here 

 

    

Leave a Comment

Your email address will not be published.

Scroll to Top Join Group