RRB group d result date 2022|| RRB Group D Result kaise check Karen 2022|| RRB Group D Result Date 2022

RRB group d result date 2||

RRB group D Result Date 2022: अगर आप भी आरआरबी ग्रुप डी चेक कंप्यूटर प्राइस परीक्षा में सम्मिलित हुए थे उन सभी विद्यार्थियों का रिजल्ट को लेकर बेसब्री से इंतजार था आरआरबी ग्रुप डी के द्वारा रिजल्ट जारी करने का फाइनल फैसला दे दिया गया है। जो भी छात्र-छात्राएं इंतजार कर रहे थे उन सभी इंतजार समाप्त होने वाली है साथ ही आरआरबी ग्रुप डी के द्वारा कट ऑफ मार्क भी बता दिया गया है जो इस बार बहुत ही काम करता पर ग्रुप डी के द्वारा रिजल्ट की घोषणा की जाएगी अगर आपका भी परीक्षा सही तरीका से गया है। तो सभी विद्यार्थियों के लिए खुशखबरी है साथी इस आर्टिकल में पूरी जानकारी दिया गया है।कब रिजल्ट आएगा और कितना कट ऑफ मार्क पर सभी बोर्ड का रिजल्ट बताया गया कि आर्टिकल लास्ट तक जरूर पढ़ें।

RRB group D Result Date 2022

RRB GROUP D RESULT DATE 2022: भारतीय रेलवे बोर्ड के द्वारा वर्ष 2019 में एक लाख के पार पदों पर आरआरबी ग्रुप डी की बहाली दी गई थी। जिसकी परीक्षा का आयोजन 2022 में 17 अगस्त से शुरू किया गया था। जो भी विद्यार्थी इस परीक्षा में सम्मिलित हुए थे उन सभी विद्यार्थियों का सभी जून का आंसर शीट 11 अक्टूबर को जारी किया गया था। आंसर शीट आने के बाद सभी विद्यार्थियों को मन में एक बहुत बड़ा सवाल आ रहा है। कि आखिर ईश्वर रिजल्ट की कट ऑफ मार्क कितना रहेगा और साथ ही साथ रिजल्ट कब जारी आरआरबी ग्रुप डी के द्वारा किया जाएगा। अगर आपके मन में भी यह सवाल चल रहा है। तो आरआरबी ग्रुप डी का रिजल्ट नवंबर के लास्ट में में घोषित किया जाएगा। उम्मीद जताई जा रही है की रिजल्ट आरआरबी के द्वारा बहुत

WhatsApp groups  click Here
telegram group  click Here 

जल्द ही घोषित किया जाएगा। क्योंकि जो भी छात्र-छात्राएं आंसर की मिला आए थे और उन सभी छात्र छात्राओं को 18 अगस्त आपत्तिजनक दर्ज कराने का मौका दिया गया था ।उसके बाद दोबारा से आंसर शीट को जारी किया जाएगा और उसके बाद तुरंत ही आरआरबी ग्रुप डी का रिजल्ट घोषित किया जाएगा।

 

इसे जरुर पढ़े:जिओ दे रहा 365दिन का रीचार्ज 539 रपए में 

RRB GROUP D CUT OFF MARKS 2022

RRB GROUP D CUT MARKS: आरआरबी ग्रुप डी के जितने भी विद्यार्थी कट ऑफ मार्क हो इन इंतजार कर रहे थे।। उन सभी विद्यार्थियों पर इंतजार समाप्त होने वाली हवा जो भी विद्यार्थी का आंसर शीट मिलाने के बाद अगर उनका प्रश्न 60 पास पूरा तरीका से सही हो रही है।तो आप का रिजल्ट होने की पूरी उम्मीद है कट ऑफ की बात किया जाए। (RRB group D cut off marks 2022) तो ईश्वर का कट ऑफ बहुत ही कम जाएगा ।क्योंकि जितने भी विद्यार्थी परीक्षा देकर आए थे उन सभी विद्यार्थियों का परीक्षा लेवल बहुत ही हार्ड था। इसके वजह से काफी सारे विद्यार्थी प्रश्न को अटेंड किए थे जो भी विद्यार्थी का 70 प्लस अगर प्रश्न सही हो रही है तो आगे आपको फिजिकल की तैयारी में जुट जाना चाहिए और फेशियल की तैयारी करना चाहिए।

अहमदाबाद  Result check
अजमेर  Result check
इलाहबाद  Result check
बेंगलुरु  Result check
भोपाल  चेक करे रिजल्ट 
भुनेश्वर  Result check
बिलासपुर  Result check
चंडीगढ़  चेक करे रिजल्ट 
चेनई  Result check
गोरखपुर  Result check
गुवाहटी  Result check
जम्मू  Result check
कोलकाता  Result check
मालदा   Result check
मुंबई  Result check
मुजफरपुर  Result check
पटना  Result check
रांची  Result check
सिकंदराबाद  Result check
सिलीगुड़ी  Result check

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top Join Group