Bihar Board News

बहुत बड़ी दुखद खबर पीएम मोदी पहुंचे आज अंतिम संस्कार में सभी स्कूल कॉलेज होंगे बंद।

कभी-कभी बहुत बड़ी दुखद खबर पीएम मोदी इस दुनिया में

लगता ठंड की तापमान गिरता जा रहा है ऐसे में दोबारा से अजमेर कॉलेज से बंद करने के लिए कर एक बहुत बड़ी अपडेट निकल कर आ रही है जो सभी विद्यार्थियों को जानना जरूरी होगा आखिर कब तक बंद रहेगा स्कूल कॉलेज और कब से पुणे अपने समय पर स्कूल कॉलेज चालू होगा पूरी डिटेल आजकल में दिया गया है इस आखिरी को लास्ट तक जरूरत पढ़े।

 

पुराना नॉट और सिक्का को घर बैठें अपने नजदीकी शहर में बेचें और लाखों कमाओ सिर्फ इस नंबर पर कॉल करें ##9931

21 जनवरी तक बंद रहेगा स्कूल कॉलेज।

बिहार यूपी झारखंड समेत कई राज्यों में ठंड का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है ऐसे में देखा जा रहा है कि लगातार बच्चों की स्वास्थ्य की बात है और बच्चों की तबीयत सही रहे इसके लेकर राज्य के स्वास्थ्य मंत्री और सभी शिक्षा पदाधिकारी के द्वारा स्कूल कॉलेज को दुबारा से 22 जनवरी तक बंद करने का आदेश जारी किया जा सकता है यूपी बिहार में 14 जनवरी तक स्कूल कॉलेज बंद करने का आदेश दिया गया था लेकिन ठंड का प्रकोप कम होने का नाम नहीं ले रहा है इसके लेकर सभी स्कूल कॉलेज के प्रधानाध्यापक को सूचित कर दोबारा से स्कूल कॉलेज बंद करने का आदेश जारी किया जा सकता है अभी जारी नहीं किया गया है बहुत जल्द ही जारी किया जाएगा।

पुराना नॉट और सिक्का को घर बैठें अपने नजदीकी शहर में बेचें और लाखों कमाओ सिर्फ इस नंबर पर कॉल करें ##9931

 

करोना नियमों को पालन करना होगा

एक तरफ ठंड का प्रकोप बढ़ता जा रहा है और दूसरी तरफ देखा जाए तो सोना का भी चलो ना की नई वैरीअंट के कारण कई स्कूल कॉलेज को बंद करने का आदेश जारी किया गया है जिसके लेकर हाहाकार मचा हुआ है केंद्र सरकार के द्वारा सभी राज्य को करोना नियमों को पालन पालन करने का नियमों को जारी किया है। और साथ ही करोड़ों की करोना की नई मामला को देखते हुए नियमों को पालन करने का अनिवार्य रूप से कर दिया गया है सोशल डिस्टेंसिंग मार्क्स लगाना अनिवार्य कर दिया गया है जो भी स्कूल कॉलेज ओपन होगा वह पूरी तरीका से करोना की गाइडलाइन को नियमों को पालन करना अनिवार्य होगा।

WhatsApp Group Link
Telegram Group Link

Declaimer: यह पूरी जानकारी इंटरनेट के माध्यम से दिया गया है इसलिए यह वेबसाइट Biharjankari.com किसी प्रकार का जिम्मेदार नहीं होगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *