Admit Card Online earning

पुराने नोट अगर आपके पास है तो उस नोट का फोटो भेजें लाखों में व्यापारी दाम देकर घर से नोट ले जाएगा।

पुराना नोट को घर बैठे लाखों कमाओ बेचकर

अगर आपके पास भी  पुराने नोट या सिक्के हैं तो आप रात लालती लखपति बन सकते हैं। बस आपके पास पुराने सिक्के का फोटो खींचकर भेजना होगा पर आसानी से इस बीच कर सकते हैं कई लोग ऐसे हैं जिनके पास पुराने सिक्के है कि वह जा रहा है क्योंकि कुछ सही तरीका पता नहीं है इस पोस्ट में आपको बताऊंगा सही तरीके जिसके माध्यम से एक बार में व्यापार आपके घर में लेकर जाएगा। और पूरे भर-भर के पैसा मिलेगा क्योंकि ज्योतिष में नोट सिक्के की तेजी से हो गई है जिold olससे लोगों को भारी रकम देकर नोट के सिक्के को खरीदा जा रहा है।

पुराने नोट सिक्के तेजी से बिक्री शुरू।

वर्तमान में भारत में तेजी से खरीदी विक्री नोटों सीखो को रो रही है ऐसे में आप भी किस्मत खुले सकती है अगर आपके पास भी पुराने ₹1 या₹2या5₹ या ₹10 या ₹500 पुराने नोट जिसे पर 786लिखा होना चाहिए इस तरह के नोटों को तेजी से मांग किया जा रहा है अगर आपके पास बिखर कर पुराने पड़े हुए हैं 2009 से पहले का तो लाखों रुपए मिल सकते हैं तो चलिए जानते हैं बेचने और खरीदने का तरीका

यहां से बेचें ₹ 2 रूपये वाला सिक्का

आपके पास ₹5 ₹10 ₹100 का 786 लिखा हुआ नोट है तो आसानी से इसको भेज सकते हैं यह 786 दिए अंक के सबसे लास्ट में होगा अगर 786 लिखा हुआ है तो आप मालामाल बन सकते हैं।

इसी तरह बेचे पुराने नोट और सिक्का

OLX, Quikr, Ebay पर बेच सकते हैं पुराने नोट और सिक्के। सबसे पहले आपको यहां पर अपने आप को रजिस्टर करें। यहां पर रजिस्टर करने के बाद आप अपने पुराने नोट और सिक्का को अपलोड करें। अपलोड करते हैं आपसे सिक्के खरीदने वालों लोग संपर्क करेंगे। जिसके बाद आप सही दाम लगाकर अच्छे से बिक्री करें और फ्रॉड का शिकार ना बने।

जिसकी कीमत बाजार में सबसे ज्यादा हैं तो ऐसे नोट या सिक्का बेचकर आप इन ऑनलाइन साइट्स के जरिए हजारों रूपये कमा सकते हैं! इन वेबसाइटों का उल्लेख नीचे किया जाएगा, कुछ प्रमुख वेबसाइटें शामिल हैं जैसे coinBazar,Indiamart Quikr, पुराने सिक्के और नोट इन वेबसाइटों पर अच्छी कीमत पर खरीदे और बेचें जा सकते हैं।

Old Coin Sale Website Link
Whatsapp Group Link

किसी भी जानकारी के लिए आप हमारे Whatsapp Group : में जुड़ जाए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *