Old note sell: अब घर बैठे लाखों रुपया कमा सकते है अगर अपके पास पुराना नोट या सिक्का है । तो उसे यहां से बेचें सीधे बैंक खाते में मिलेगा

 

अब घर बैठे लाखों रुपया कमा सकते है।

नई दिल्ली अगर आप बैठे पैसे कमा सकते हैं तो हमें आपको एक सरल तरीका बताते हैं यह तरीका है पुरानी नोट और सिक्के बेचने का आप पुरानी नोट को आज सिक्के भेज कर एक घर बैठे लाखों रुपया कमा सकते हैं अगर आपको पुराने नोट खासी को जमा करने का शौक है तो आप लखपति बनने वाले हैं।

ये भी पढ़ें लो: जिओ दे रहा अपनें यूजर को 365 दिन का सबसे सस्ता प्लान 

इस तरह से पुराना नोट और सिक्का बेचा जाता है।

मानो ऐसे लोगों की तो लॉटरी लग गई, जो पुराने नोट और सिक्कों संभाल कर रखते हैं। आइए आपको बताते हैं कि आप किस तरह पुराने नोट और सिक्कों से पैसा कमा सकते हैं।
अगर आपके पास 5रूपये के नोट है, जिसमें ट्रैक्टर चलाते हुए किसान की तस्वीर छपी हुई है। इसी के साथ ही इसमें सीरियल नंबर 786अंक होना चाहिए। इनकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में काफी डिमांड है। बता दें कि ये नोट बेचकर आराम से 3,00,000 से 5,00,000 कमा सकते हैं।

इसी के साथ 5 रूपये का सिक्का हो, जिसमें माता वैष्णो देवी तस्वीर छपी हो तो ऐसे सिक्के को भेजकर भी करोड़ कमाए जा सकते हैं। साथी अगर आपके पास 5 वला पुराना नोट है जिसके पीछेऐ ट्रैक्टर और किसान वाला फोटो है तो उस सीखो को भी आप अंतरराष्ट्रीय बाजार में बेचकर आप दाम को प्राप्त कर सकते हैं।

WhatsApp groups  click Here
telegram group  click Here 

पुराना नोट में सिरियल नंबर 786 है । तो लाखो रुपए में बेचे 

अगर आपके पास कोई है पुराना नोट पड़ा हुआ है जिसका सीरियल 786 आता है उस अंतरराष्ट्रीय बाजार में ज्यादा मांग होती है 786 वाले नोटों को मुस्लिम समुदाय के लोगों यह नोट को बहुत ही लकी मानते हैं और जिस तरीका से हिंदू धर्म में छपी तस्वीरों को लेकर लक्की माने जाता है उसी तरीका से मुस्लिम समुदाय के लोगों 786 वाले सीरियल नोट का बहुत ही मुंह मांगा दान देकर खरीदते हैं तो जो भी आपके पास नोट हो उसे बेचकर वापस आने से घर बैठे बिना किसी लागत के कमा सकते हैं।से 

जानिए कैसे बेचे ?

इसके लिए सबसे पहले आपको नीलामी करने वाले वेबसाइट जैसे Ebay, Quickr या फिर Coinbazar पर जाना होग।

Some Important Links
Old Note Sale Website Link
Old Coin Sale Website Link
Whatsapp Group Link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top Join Group