Ofss inter admission date 2023|| Bihar board inter admission date 2023|| How to apply inter admission 2023

Inter admission 2023- बिहार विद्यालय परीक्षा समिति की ओर से मैट्रिक जितने भी विद्यार्थी 2022 में पास किए हैं।उन सभी विद्यार्थियों का आगे इंटर में (inter admission online 2022)नामांकन के लिए सभी विद्यार्थियों का नामांकन की प्रक्रिया शुरू की जा रही है. जो भी बच्चे इंटर में नामांकन लेना चाह रहे हैं उन सभी विद्यार्थियों को किस तरह से इंटर में नामांकन मिलेगा और साथी साथ कब से आवेदन की प्रक्रिया लिया जाएगा पूरी जानकारी इस अटकी के माध्यम से दिया गया है .(11th admission online 2023)इस आटे की लास्ट तक जरूर पढ़ें.

Inter admission 2023-25

11th admission online Apply 2023: इंटर में नामांकन के लिए सभी विद्यार्थियों के ऑनलाइन के माध्यम से आवेदन किया जाता है बिहार बोर्ड के द्वारा इंटर में नामांकन के लिए ofss के माध्यम से आवेदन की प्रक्रिया ली जाती है. (inter admission online 2023) उसके लिए सभी विद्यार्थियों को सबसे पहले आवेदन करना होता है आवेदन की प्रक्रिया 17 मई से शुरू किया जा रहा है और 26 मई तक आवेदन ली जाएगी। (ofss inter admission 2023)आवेदन करते समय सभी विद्यार्थियों को स्कूल कॉलेज को नाम को सेलेक्ट करना होगा जिसमें आप नामांकन लेना चाहते हैं. जिसका लिस्ट भी बिहार बोर्ड के द्वारा जारी कर दिया गया है इस स्कूल कॉलेज में कितना सीट सीट अवेलेबल है उसकी जानकारी दी गई है।

Name of the Board Bihar School Examination Board (BSEB)
Name of the Authority Online Facilitation System for Students (OFSS)
Name of  the Artilcle Inter Admission
Type of Article Latest Update
Courses Arts /Science/ Commerce/ Agriculture/Vocational Etc.
Class 11th 
Date of Merit List 2023? Coming Soon
Official Website Click Here

11th admission Date 2023

Bihar board inter admission 2023: इंटर में नामांकन के लिए सभी विद्यार्थियों को 17 मई से आवेदन की प्रक्रिया शुरू कर दिया जाएगा ।( inter admission date 2023)आवेदन करते समय सभी विद्यार्थियों को 20 स्कूल-कॉलेज को नाम को सेलेक्ट करना होगा जहां पर साइंस और कॉमर्स फैकल्टी से अपना मान कर लेना चाह रहे उन सभी विद्यार्थियों को अंतिम रूप से आवेदन ली जाएगी इंटर में नामांकन के लिए आपको बता दूं कि लेट होने का सीबीएसई का रिजल्ट नहीं आने के कारण से इंटर में नामांकन की प्रक्रिया में देरी हुई विद्यार्थियों को इंटर में नामांकन के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू किया जा रहा है. (inter admission date 2023)और इस बार 10226 स्कूल कॉलेज में नामांकन के लिए 23 लाख सीट पर इस बार इंटर में नामांकन लिया जाएगा ताकि सभी विद्यार्थियों को मनपसंद स्कूल कॉलेज में नामांकन मिल सके।

Inter admission Merit list download 2023

इंटर में नामांकन की प्रक्रिया समाप्त होने के बाद सभी विद्यार्थियों को मेरिट लिस्ट जारी किया जाएगा आपको बता दूं कि बिहार बोर्ड के द्वारा हर साल 3 मेरिट लिस्ट जारी किया जाता है जो भी बच्चे प्रथम मेरिट लिस्ट में नाम आता है उन सभी विद्यार्थियों का नामांकन की प्रक्रिया शुरू की जाती है और जो बच्चे का लिस्ट में नाम नहीं आता उनको द्वितीय और तृतीय मेरिट लिस्ट का इंतजार करना पड़ता है स्पोर्ट्स नहीं करते उनके लिए मौका दिया जाता है ।

इंटर एडमिशन डैक्यूमेंट क्या क्या लगेगा

1.10th मार्कशीट

2. आधार कार्ड

3. जाति प्रमाण पत्र

4. आय प्रमाण पत्र

5.निवास प्रमाण पत्र

6. मोबाईल नम्बर

7.Gamil ID

8. Photo

9. बैंक खाता

10. IFSC code

Inter admission

11th admission 2023 import link
Inter admission apply Click Here
school college sett Click Here
telegram group  Click Here
YouTube channel link Click Here

Leave a Comment

Join Group