जिओ दे रहा है 56 दिन के लिए डाटा कॉलिंग फ्री ||आज ही रिचार्ज करे अपने मोबाईल से जाने आसान उपाय

जिओ फ्री रिचार्ज

 

जिओ धमाकेदार ऑफर्स अब तक सबसे ज्यादा वैधता वाला रिचार्ज प्लान

अगर आप भी जिओ का सिम इस्तेमाल करते हैं और रिचार्ज को लेकर काफी ज्यादा परेशान रहते हैं तो जिओ ने अपने यूजर्स के लिए लेकर आ गया प्रीपेड प्लान जो काफी ज्यादा सभी यूजर्स को पसंद आ रहा है वजह यह है कि यह सबसे सस्ता और अच्छी सुविधा देती है ।अगर आप भी वैधता दी थी ज्यादा चाहते हैं। और अपने प्लान को लंबे समय तक रिचार्ज नहीं कराना चाहते हैं।तो आज हम आपको लिए जियो पर एक ऐसे प्रीपेड प्लान लेकर आए हैं। जो आपको काफी पसंद आएगा दरअसल में हम जिस प्लान की बात कर रहे हैं उसका वैलिडिटी 56 दिन तक है और चलिए जानते हैं इस एक विशेष के बारे में। 

इसे भी पढ़ें! एलपीजी गैस सिलेंडर हुआ सस्ता मात्र 550 रपए में यहां से करें बुक

 जिओ

कौन सा है यह प्लान।

जिओ ने जिस प्लान के बारे में बात कर रहे हैं या उसकी कीमत ₹535 आया प्लान 56 दिन की वैलिडिटी के साथ मार्केट में मौजूद है जिससे आप अगर इस रिचार्ज करा लेते हैं तो आप 2 महीने आपको दोबारा रिचार्ज करवाने के बारे में सोचना नहीं पड़ेगा और इसमें

2 महीना का रिचार्ज का एक बेहतरीन प्लान काफी ज्यादा अच्छा है जो काफी ज्यादा GB रहता है रिचार्ज करना भूल जाते हैं आइए जानते हैं इस प्लान की खासियत

क्या है इस प्लान की खासियत।

इस प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को काफी सुविधा मिलते इस सुविधा में सबसे पहले 56 दिन की वैलिडिटी भी जाती है साथ में पूरे प्लान में 112 जीबी डाटा भी दिया जाता है जो हर रोज 2GB डाटा होता है इस प्लान में आपको 2 महीने अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और दी जाती है और इतना ही नहीं ग्राहकों को रोज इसका इस्तेमाल कर सकते हैं जो जरूरत पड़ने पर काफी काम आता है इसको कोई भी दिया जाता है जैसे कि आप ।

अगर आप भी अपना रिचार्ज कुछ सस्ता और सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान के बारे में जानना चाहते हैं तो नीचे दिए गए व्हाट्सएप ग्रुप से आप ज्वाइन जरूर हो वहां पर जो भी रिचार्ज से रिलेटेड न्यूज़ आता है वह सबसे पहले दी जाती है ।

 

Airtel  Recharge click Here

 

Jio free recharge click Here
Jio Recharge plans click Here
Jio New plans click Here
Telegram Channel click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published.

Scroll to Top Join Group