Jio, Airtel और Vi सभी यूजर का नई प्लान|| 30 दिन वैलिडिटी वाले मोबाइल रिचार्ज, टैरिफ और कॉम्बो वाउचर लाने का मिला ऑर्डर

Airtel vi ने न्यू प्लांस लॉच किया

Jio, Airtel और Vi सभी यूजर का नई प्लान|| 30 दिन वैलिडिटी वाले मोबाइल रिचार्ज, टैरिफ और कॉम्बो वाउचर लाने का मिला ऑर्डर

 

 

Jio Free Recharge 2022, Airtel Free Recharge,jio New plans 2022,free recharge 2022,vi month plans ,

 

 

 

28 दिनों की वैलिडिटी प्लांस को लेकर बीते कई दिनों से इंडियन टेलीकॉम इंडस्ट्री में गहमागहमी का माहौल था। इंडियन  मोबाइल यूजर लगातार अपनी नाराजगी जता रहे थे कि रिलायंस जिओ एयरटेल और वोडाफोन आइडिया भी आई जैसे प्राइवेट कंपनियां 28 दिनों का महीना बना कर भेज रही है जिससे कंपनी को तो फायदा हो रहा है लेकिन आम जनता को भारी नुकसान हो रहा है| यूजर का डिमांड थी कि 28 दिन की वैलिडिटी को बढ़ाकर 1 महीने कर देना चाहिए वही टेलीकॉम रेगुलेटरी अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया यानी डिफाइन TRAI  ने सभी टेलीकॉम कंपनियों को आदेश दिया है क्यों नहीं आती है | 30  दिन की वैलिडिटी मोबाइल रिचार्ज प्लान जरूर लांच करना होगा। 

को पेश करते हुए jio रिलायंस VI और BSENL को आदेश दिया है। कि उन्हें कम से कम ऐसा प्लान वाउचर पेश करना होगा जिसमें 30 दिनों के वैरिटी मिलती हो। इसके साथ सार्थक राय का आदेश है कि इंटेलिकॉन कंपनियां प्लान वाउचर के अलावा एक स्पेशल एक कोंबो वचन भी लॉन्च करना होगा जिससे मोबाइल यूजर्स को 30 दिन की वैलिडिटी मिलती है

Airtel vi New plans

 

एक रिचार्ज चलेगा पूरा एक महीना

 

 

मोबाइल यूजर के साथ किसी तरह से कोई कपट या चलाकर ना हो TRAI ने इस बात को पूरा ख्याल रखना और अपने आदेश में TRAI में यह साफ कर दिया है कि 30 दिनों के वैलिडिटी प्लांस पेश करने के साथ ही मोबाइल टेलीकॉम कंपनियों को वैसा प्लान भी जारी करना होगा जो हर महीने सम्मान तारीख पर ऑटोरिन्यू यानी दोबारा शुरू हो जाए और ऐसा होने मोबाइल यूजर्स को 30 दिन वाले महीने में 30 दिन तथा 31 दिन महीने वाले में एक 30 दिनों की वैलिडिटी का लाभ मिल सके सभी उसको बहुत बड़ी खुशखबरी है बहुत जल्द ही इस मांग को पूरा किया जाएगा।

जिओ में फ्री रिचार्ज कैसे करें

2GB प्रतिदिन फ्री डाटा मिल रहा है क्लिक करें

 

 

यही सभी यूजर्स की मांग है।

 

 

आमतौर पर 1 महीने में जहां 30 या 31 दिन होता है वही जिओ एयरटेल और भी आई जैसे कंपनी 1 महीने को 28 दिनों बनाकर बेच रही है। 28 दिन का 1 महीना जब मार्केट में चलना शुरू हो गया तो इंटेलिकॉम वालों ने 56 दिन और 84 दिन वाले प्लान भी ला दिया 2 महीने के रिचार्ज में 56 दिन मिलने लगा और 3 महीने के रिचार्ज में 84 दिन की वैलिडिटी मिलने लगी यूजर्स के जेब पर भारी पड़ती इस प्लान के बाद उपभोगता ने आवाज उठाई थी। उन्हें 28 दिनों की जगह 30 दिन और 54 दिनों की वजह 60 दिन और 84 दिनों की वजह 90 दिन की वैलिडिटी मिलना चाहिए। और सभी टेलीकॉम कंपनियां से सभी यूजर्स को यही मांग थी।

 

इनकमिंग कॉल भी फ्री

 

monthly वैलिडिटी प्लांस के साथ ही भारतीय मोबाइल व्यवस्थाओं की मांग है कि जिओ एयरटेल और भी आई इनकमिंग कॉल भी पूरी तरह से फ्री देना चाहिए था मल्टीपैरिटी रिचार्ज बंद होने चाहिए ।यूजर्स की शिकायत है कि देश के ग्रामीण इलाकों में बहुत से ऐसे लोग हैं जो अपने मोबाइल नंबर नंबर तो एक्टिव रखना चाहते हैं लेकिन उसमें बार-बार रिचार्ज करवाना नहीं चाहते हैं इसी तरह से आने कोई भी जैसा भी है जो अपने फोन का यूज़ सिर्फ कॉलिंग करने के लिए करता है ऐसे वक्ताओं को मोबाइल सर्विस यूज़ करने के लिए वैलिडिटी रिचार्ज करवाना पड़ता है। जो उनकी जेब पर भारी पड़ती है जो उनके जेब पर भारी पड़ते इन लोगों को ट्राई उम्मीद की इनकमिंग कॉल को लेकर आदेश जारी जाना चाहिए और लेटेस्ट मोबाइल न्यूज़ गैजेट प्लान के लिए आप हमारे इस वेबसाइट को फॉलो कीजिए पूरी 

Jio free recharge click Here
Jio Recharge plans click Here
Jio New plans click Here
Telegram Channel click Here

 

Jio Free Recharge plans, jio Free Recharge 2022,BSENL FREE recharge 2020

Jio Airtel और

Leave a Comment

Your email address will not be published.

Scroll to Top