Inter Admission Merit List Download 2022|| ofss inter admission second Merit List Download 2022

Inter admission second Merit List

Inter Admission Merit List Download 2022

Ofss Inter admission Merit List 2022:इंटर में नामांकन के लिए जो भी विद्यार्थी द्वितीय मेरिट लिस्ट का इंतजार कर रहे थे। उन सभी विद्यार्थी का इंतजार समाप्त हुआ और बिहार बोर्ड के द्वारा इंटर में नामांकन के लिए द्वितीय मेरिट लिस्ट डेट को निर्धारित कर दिया गया है। जिन भी विद्यार्थी का प्रथम मेरिट लिस्ट में नाम नहीं आया था। (ofss inter admission Merit List Download 2022(।उन सभी विद्यार्थियों का इंतजार समाप्त हुआ और उनका नामांकन की प्रक्रिया शुरू किया जाएगा द्वितीय मेरिट लिस्ट कैसे डाउनलोड करना होगा और मैरिज डाउनलोड करने के बाद नामांकन कैसे मिलेगा पूरी जानकारी स्कूल में दिया गया है।

Inter admission second

इंटर एडमिशन सेकेंड मेरिट लिस्ट इस दिन आएगा।Inter admission Second Merit List 2022

इंटर में नामांकन की प्रक्रिया प्रथम मेरेट लिस्ट वाले विद्यार्थियों का 11 अगस्त से लेकर 25 अगस्त तक नामांकन की प्रक्रिया चला। प्रथम रेस्ट वाले विद्यार्थी का नामांकन की तिथि समाप्त होने के बाद जो भी विद्यार्थी का प्रथम मेरिट लिस्ट में नाम नहीं आया था। उन सभी विद्यार्थियों का इंतजार था। द्वितीय मेरिट लिस्ट का द्वितीय मेरिट लिस्ट का भी डेट को निर्धारित कर दिया गया है। 2 सितंबर को द्वितीय मेरिट लिस्ट जारी किया जा रहा। जो भी विद्यार्थी मेरिट लिस्ट में नाम आता है।उनसे विद्यार्थियों को इंटर में नामांकन लिया जाएगा। इंटर में नामांकन की प्रक्रिया अंतिम 7 सितंबर तक लिया जाएगा जो विद्यार्थी का द्वितीय मेरिट लिस्ट में नाम आता है उनसे विद्यार्थियों का 

मेरिट लिस्ट में नाम आने के बाद एडमिशन कैसे मिलेगा?

जो भी विद्यार्थी का इंटर में एडमिशन का द्वितीय मेरिट लिस्ट आता है तो उन सभी विद्यार्थियों का इंटीमेशन लेटर लेकर जिसमें स्कूल कॉलेज में नाम आया है उसे स्कूल कॉलेज में 7 सितंबर तक नामांकन की प्रक्रिया ले ले अन्यथा अगर नामांकन की प्रक्रिया नहीं लेते हैं तो आपका एडमिशन का आवेदन रद्द कर दिया जाएगा और ईद साल आपको इंतजार करना होगा। 

मन मसंद स्कूल कॉलेज में नामांकन कैसे मिलेगा।

इंटर में नामांकन के लिए जो विद्यार्थी अपने मनपसंद स्कूल कॉलेज में नामांकन लेना चाहता था और उसे स्कूल कॉलेज में नामांकन नहीं मिला तो उन सभी विद्यार्थियों का क्या करना होगा जिससे इंटर में नामांकन अपने मनपसंद स्कूल कॉलेज में ले सके उसके लिए विद्यार्थी द्वितीय मेरिट लिस्ट में जीसस स्कूल कॉलेज में नाम आया है उस स्कूल कॉलेज में नामांकन नहीं लेना चाहते हैं तो आपको स्लाइडर की प्रक्रिया करना होगा जिससे आपको स्लाइडर के अंतर्गत जीसस स्कूल कॉलेज में नामांकन लेना चाहते हैं उन्हें स्कूल कॉलेज को ऐड करना होगा और जैसे ही आपको आंवला मेरिट लिस्ट जारी किया जाता है तो उस स्कूल कॉलेज में आपका नाम आएगा तो इंटर में नामांकन लिया जाएगा।

नामांकन लेने में डॉक्यूमेंट क्या क्या लगेगा?

ofss inter admission Merit List 2022: जय विद्यार्थी का मेरिट लिस्ट में जीसस स्कूल कॉलेज के लिए नाम आएगा उन सभी विद्यार्थियों को आज स्कूल जाने पर उनसे डॉक्यूमेंट क्या-क्या मांगेगा और डॉक्यूमेंट जानना बेहद जरूरी होगा तभी आपको इंटर में नामांकन जीसस स्कूल कॉलेज में लिस्ट में नाम गया उस स्कूल कॉलेज में नामांकन मिलेगा।

 

ofss 11th admission merit list 2022-24
2nd Merit List link 1link 2 | Link 3
3Rd Merit List link 1| link 2 | Link 3
Official website click Here
Teligram channel click Here

 

 

 

 

Leave a Comment

Your email address will not be published.

Scroll to Top Join Group