Bihar Board News

गरीबी दूर करके मिनटों में करोड़पति बना देंगे ये नोट, यहां नोट और सिक्के बेचकर खरीदें कार और बंगला

घर बैठे लाखों कमाओ पुराने नोट और सिक्का को बेचकर 2022

Sell 5rs Old Notes: अगर आपके पास इमेज में दिया गया ₹5 का नोट है तो यह खबर आपके लिए बेहद महत्वपूर्ण हो सकती है, क्योंकि आपको बता दें कि हाल ही में ऑफिशियल वेबसाइट और कई लोगों की ओर से जानकारी दी गई है, जिसके तहत ₹5 का यह नोट ₹100000 में बेचा गया है और उस व्यक्ति ने खरीदा है जिसमें अगर आपके पास भी यह नोट उपलब्ध है तो आप लाखों रुपये कमा सकते हैं। ₹5 के नोट की मदद जो आप सभी के लिए बहुत जरूरी होगी।आपके घर में पड़े इस नोट की कोई कीमत नहीं है, लेकिन आज के बाजार में इस नोट को लोग बहुत बड़े पैमाने पर खरीद और बेच रहे हैं, जिसमें आप भी अपने पुराने नोट को बेचकर लाखों रुपये कमा सकते हैं, जिसके लिए आज हमारे पेज पर रहकर नोट बेचने से जुड़ी पूरी जानकारी मिल जाएगी।

अगर आपके पास भी पुराना नोट है।

अगर आपके पास भी 1 ,2,  5, 10 ,15 ,50, 100 ,500 और 2000 के पुराने नोट है तो किस्मत है लाखों रुपया आज के आसपास है जहां लेकिन इनके बीच में इस बातों को ध्यान रखना है कि नोटों का सीरियल नंबर।
786 होना जरूरी है ऐसे इसलिए क्योंकि अंकों वाले नोटों की कीमत रिमांड बहुत ही है आपको इन नोटों की वजह घर से बैठकर लाखों कमा सकते हैं जानकारी के लिए दरअसल ये लो 786 नंबर वाला ढूंढ रहे हैं क्योंकि इस्लाम इस नंबर काफी ज् मुल्क की मानते हैं।और सिर्फ हुआ ही नहीं बल्कि हर धर्म के लोग यह नंबर को बहुत ज्यादा लकी मानते हैं इसके लिए लोग आपको लाखों करोड़ों रुपया देने के लिए तैयार है होते हैं आपको बता दें किसी का के करें तो कोई सीखे तो पुराने उसके पास अच्छे खासे पैसे मिल सकते हैं।

पैसे पुराने नोट और सिक्का को बेचें।

 

पुराने नोट और सिक्कों को आप ऑनलाइन वेबसाइट जैसे की Coinbazzar, eBay और OLX के माध्यम से बेच सकते हैं।

● इसके बाद अपने नोट की जानकारी और नोट या सिक्के का फोटो वेबसाइट पर डालें ।

● जो भी व्यक्ति आपके इस नोट को खरीदना चाहेगा वह आपको संपर्क करेगा और आपसी बातचीत के बाद आप अपने नोट को बेच पाएंगे Notes Sell

यहाँ भी पढ़ें:- Notes & Coin Sell : 1 पुराने सिक्के बना देगा राता राती करोड़पति यहां हाथों-हाथ बेचें ,खंगाल लीजिए पर्स ,घर ।

Old Note Sale Website Link
Old Coin Sale Website Link
Whatsapp Group Link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *