Bihar Board Matric Inter Sent up Exam date 2023|| 10th Sent Up Exam Date 2023

Bihar board Matric Inter Sent Up Exam 2023

Bihar Board Matric Inter Sent up Exam date 2023|

Bihar board inter Sentup Exam Date 2023: बिहार बोर्ड से जुड़ने विद्यार्थी इंटर परीक्षा अगले माह से इंटर वाले विद्यार्थियों को शुरू किया गया वहीं मैट्रिक वाले विद्यार्थियों को नवंबर में इंटर परीक्षा की प्रक्रिया लिया जाएगा इस आर्टिकल में हम जानेंगे कि मैट्रिक इंटर की जो सेंटर परीक्षा लिया जाएगा उसका डेट क्या है और साथी सेंटर परीक्षा कब किस तरीका से लिया जाएगा और साथ ही सेन्टअप परीक्षा का एडमिट कार्ड बिहार बोर्ड के द्वारा कब तक जारी किया जाएगा इस आर्टिकल में पूरी जानकारी दिया गया है इस आर्टिकल को लास्ट तक सही विद्यार्थी जरूर पढ़ें।

Bihar board Matric Inter Sent Up Exam 2023

Matric Inter Sentup Exam Date 2023

Bihar board inter Sentup date Exam 2023: इंटर का सेंटर परीक्षा का आयोजन अगले माह में 11 अक्टूबर से सभी स्कूल और कॉलेज वाले को निर्देश दे दिया गया है। बिहार बोर्ड के ऑफिशल नोटिफिकेशन के द्वारा सुचित किया गया है।(Inter Sentup Exam Date 2023) विद्यार्थी इंटर की परीक्षा इस वर्ष देने वाले हैं उन सभी विद्यार्थियों का सेंटर परीक्षा हर साल की तरह इस साल भी लिया जाएगा और सभी विद्यार्थियों को इस सेंटअप परीक्षा में उपस्थित होना अनिवार्य होगा। जो भी विद्यार्थी सेंटअप परीक्षा में अनुपस्थित होते हैं उन सभी विद्यार्थियों का फाइनल परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी नहीं किया जाएगा।Bihar Board inter Sentup Exam Date 2023

Matric Sentup Exam Date 2023|| Matric Sentup Exam routine 2023

Bihar board matric Sentup Admit Card 2023: मैट्रिक के जितने भी विद्यार्थी 2030 में बोर्ड परीक्षा सम्मिलित होने वाले उन सभी विद्यार्थियों का फाइनल परीक्षा से पहले सभी विद्यार्थियों का सेंटर परीक्षा का आयोजन किया जाएगा जो होगी जाति सेंटर परीक्षा में भाग लेंगे उन्हें विद्यार्थी को फाइनल परीक्षा में सम्मिलित होने दिया जाएगा मैट्रिक का सेंटर परीक्षा 15 नवंबर से सभी स्कूल और कॉलेज में लिया जाएगा । सितंबर से सभी विद्यार्थियों का इंटर परीक्षा का प्रश्न पत्र सभी स्कूल कॉलेज में भेज दिया जाएगा।सभी विद्यार्थियों को सेंटर परीक्षा में सम्मिलित होना अनिवार्य होगा जो विद्यार्थी सेंटर परीक्षा में अनुपस्थित होते हैं उन सभी विद्यार्थियों को फाइनल परीक्षा से वंचित कर दिया जाएगा 25 अक्टूबर से सभी स्कूल कॉलेज में सेंटर परीक्षा का प्रश्न पत्र भेज दिया जाएगा जहां से सभी स्कूल कॉलेज का प्रधानाध्यापक लाकर अपने स्कूल कॉलेज में अपने अनुसार से सेंटर परीक्षा का आयोजन किया जाएगा।

Inter Sentup Exam Admit Card Download 2023

Inter Sentup Exam Admit Card 2023: बिहार बोर्ड से जो भी विद्यार्थी एस्बर से इंटर के सेंटर परीक्षा में सम्मिलित होंगे उन सभी विद्यार्थियों का एडमिट कार्ड भी बिहार बोर्ड के द्वारा जारी करने का उम्मीद जताई जा रही है हालांकि इसकी ऑफीशियली जानकारी अभी तक नहीं दिया गया है लेकिन उम्मीद है कि एडमिट कार्ड जारी किया जाएगा एडमिट कार्ड जारी किया जाता है तो कैसे आग को डाउनलोड करना होगा और एडमिट कार्ड जारी करने से सभी विद्यार्थी को यह पता चलेगा कि किस स्कूल कॉलेज में आपका सेंटर परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। परीक्षा का एडमिट कार्ड किसी भी समय जारी किया जा सकता है डाउनलोड करने के लिए। नीचे दिए गए लिंक पर जाकर आप आसानी से अपना सेंटर परीक्षा का एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर पाएंगे ।

Matric Sentup Admit Card Link 1|Link 2|Link 3
12th Sentup Admit Card Link 1|Link 2Link 3
10th dummy ragistration Link 1|Link 2| Link 3
12th Dummy registration Link 1|Link 2| Link 3

Leave a Comment

Your email address will not be published.

Scroll to Top Join Group