शिल्पि राज mms video पुरा देखे 1क्लीक में खुद से करें

शिल्पि राज वायरल वीडियो खुलासा

Shilpi Raj viral video,

भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज के एम एस वीडियो

 

आपको बता दें कि कम समय में स्टार बनने वाली सिंगर फिर फिर आज के बीते दिन इमेज लिक हुआ था और काफी तेजी से पूरे देश में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था और अभी वायरल वीडियो व्हाट्सएप फेसबुक टेलीग्राम ग्रुप में भी काफी सेट किया जाने लगा अगर आपको इस बारे में वीडियो अभी तक नहीं देखे हैं इस पोस्ट के माध्यम से वीडियो की पूरी जानकारी बताने वाला हूं और नीति देकर टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप से देखा जा सकते है।

Shilpi Raj viral video Link 👇

 

इसलिए बीते 1 महीने में सोशल मीडिया पर सेक्सी फिर आज का वीडियो काहे बात हो रही है आपको बता दें कि सेल्फी राजा भोजपुरिया गाना भेजो कम समय में स्टार बन गई और भोजपुरिया एक्टर शिल्पी राज में कई वायरल हो रहा जिसमें आप दिल्ली जनक स्थिति में एक लड़का के साथ देखा जा रहा है इस वीडियो में अभी तक इंटरनेट के प्लेटफार्म पर देखा जा रहा था लेकिन हाल में खबर आ रही है कि इस वीडियो व्हाट्सएप लिंग के माध्यम से शेयर किया जा रहा है और यूनिस वीडियो व्हाट्सएप पर भी देखने को मिल रहा एक्ट्रेस शिल्पी राज (shilpi Raj mms Video)इमेज वीडियो हो चुका और व्हाट्सएप एक बहुत बड़ा ट्रैफिक सोर्स जहां देश के कोने कोने में फैला हुआ और व्हाट्सएप पर भी में वीडियो काफी तेजी से आग की तरह फैल रही है।

 

 

             शिल्पी राज वायरल वीडियो देखें

 

 

 

कौन है ये शिल्पि राज विडीयो की सच्चाई।

 

आपको बता दी किया पहली बार मैं हूं सिंगर शिल्पि राज वायरल इससे पहले भी भोजपुरी सिनेमा में भोजपुरी एक्ट्रेस लिप हो चुका है जिसमें त्रिस्कार मधु प्रियंका पांडे देखना शुरु रहते हैं उनका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो गया था बता दें कि इन दिनों से चले ससुराल भोजपुरी में इंडस्ट्री में इस तरह का मामला कई बार सामने को देखने को मिला है और कई बार पॉपुलर सिंगर का प्राइवेट वीडियो वायरल इमेजेस गायब हो जाता है जिनके कारण से भोजपुरिया इंडस्ट्री में बार-बार सवाल खड़ी होती है।

वीडियों वायरल होने के बाद लोगो का क्या रिएक्शन आ रहे है

 

MMS वायरल होने के बाद वही कुछ लोग शिल्पी राज के इस वीडियो को लेकर तरह- तरह के बाते कर रहे है की ये MMS खुद Shilpi Raj ने ही वायरल कराया है. लोगो की माने तो अपने आने वाले वीडियो को हिट कराने के लिए शिल्पी राज ने ये षड्यंत्र रचा है.

Shilpi Raj ने दो गाने ‘गोवा बीच‘ और ‘पियाजी के मोछिया जान मारेला’ को हिट कराने के लिए इस MMS

को वायरल किया था. जैसे शिल्पी राज ने चाहा था वैसे हुआ भी इन वीडियो ने सारे रिकॉर्ड तोड़ भारी सफलता हासिल की थी. लोगो की माने तो उनके बॉयफ्रेंड ने

जान बूझकर इस तरह का वीडियो वायरल कराया है. लोगो की माने वायरल MMS बुनी हुई साजिश का हिस्सा है.।

 

Join telegram Download
Telegram Join     Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published.

Scroll to Top