सहारा इंडिया परिवार वालों खुशखबरी अब सबको पैसा मिलेगा|| जल्दी से ये काम करो सबको पैसा मिलेगा इसके लिए करना होगा ये काम

सहारा इंडिया परिवार वालों

सहारा इंडिया परिवार वालों सबको पैसा मिलेगा

 

सहरा इंडिया में नेवेशको को केन्द्र सरकार के द्वारा बहुत बड़ा फैसला जानें सहारा में फसा पैसा को लेकर सभी को सुब्रत रॉय को सुप्रीम कोर्ट के साथ केन्द्र सरकार भी दवाब बनाया जा रहा है। अब बहुत जल्द सबको पैसा बैंक खाते में दीया जाएगा। ताकि सभी फसा पैसा जल्दी से जल्दी मिल सके आय जानते है। कब तक आपका पैसा बैंक खाते में दीया जाएगा इस पोस्ट ध्यानपूर्वक पढ़ें।

सहारा इंडिया परिवार वालों

सहारा से जुड़ी हर खबर के लिए हमारे ग्रुप से जरूर जुड़े Whatsapp Group Join

SEBI के पास निवेशक का 25,000 करोड़

 

तमाम कोशिश के बाद भी निवेशकों की रकम वापस नहीं मिली पिछले दिनों सहारा में विभिन्न विचार समाचार पत्रों को दी यह सहारा भी सीवी से पीड़ित है हमसे जुड़ने के लिए कहा जाता है लेकिन हमें वीडियो में जगह दे रखा गया है चिट्ठी के माध्यम से सहारा बताएं कि निवेशकों को पैसा बीवी के पास है सहारा ने सेबी पर निवेशकों को ₹25 करोड़ रूपए रखने की बात कही पहले भी सरकार की तरफ से यह जानकारी निवेशकों को दी जा चुकी है।

केन्द्र सरकार द्वारा निवेशकों के लिए दीया खुशखबरी

 

सहारा इंडिया में पैसा ना मिल मिलने के कारण प्रतिदिन धरना प्रदर्शन हो रहा है। दिल्ली के साथ उत्तर प्रदेश मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ के निवेशकों अपने कमाई हुई पैसा को वापस किया जाएं और उनको सही न्याय मिले इसके लिए सभी को सेबी चेयरमैन के द्वारा सभी निवेशकों को पैसा वापस मिलना शुरू हो जाएगा। सभी को ने नेविशको को अपनी समस्या को सुनने के लिए सभी को के लिए टोल फ्री नम्बर भी जारी किया गया जो निवेशकों को पैसा वापस मिलेगा और आपको जानकारी दीया जाएगा । सभी नेवेशकों को अब हर हाल में पैसा को वापस किया जाएगा । ताकि सभी कमाए किए गई पैसा को वापस किया जाए और उनको उनको 15 अगस्त को धारणा प्रदर्शन को उग्र न बनाए ताकि शांति ढंग से 15 अगस्त को सही तरीका से मान्या जाए।

सेंट्रल सरकार सहकारिता मंत्रालय लेंगे बड़ा फैसला

जिस तरह से सहारा इंडिया का प्रदर्शन दिन पर दिन तेजी से फैल रहा है इसका आंसर सीधे-सीधे सरकार से पढ़ रहा है एक तरफ जहां बिहार में भाजपा की सरकार गिर गई है और लोगों के मन में अलग-अलग प्रकार की नीतियां बन रही है जिस तरह से सहारा निवेशक दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं सरकार को जल्द कुछ दिनों के अंदर में बड़ा एक्शन लेना होगा यह कहा जा रहा है कि सेंट्रल सरकार और सहकारिता मंत्रालय के दोनों मिलकर जल्द फैसला लेकर निवेशकों की भुगतान की प्रक्रिया शुरू करेंगे ।

WhatsApp group  click here 

 

Telegram Join  Click Here 

Leave a Comment

Your email address will not be published.

Scroll to Top Join Group