Jio offer: मुकेश अंबानी ने jio यूजर के लिए दिया बड़ा तोहफा नहीं करना पड़ेगा रिचार्ज जाने पूरी स्कीम

फ़िल्में और टीवी शो देखने के लिए ओटीटी प्लेटफार्म की मांग लगातार बढ़ रही है। ऐसे में कई प्रीपेड प्लान है जिनमें आपको अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म की मेंबरशिप फ्री में दी जाती है अगर आप भी Reliance Jio यूज़र है और ऐसे ही पलट ढूंढ रहे हैं। तो यह खबर आपके लिए है। यहां हम आपको 1 साल की लावणी वैलिडिटी और Diseny+hotstar के साथ आने वाले Reliance Jio के प्लांट के बारे में बात कर रहे हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

जिओ2,999 रुपया का प्लान

यह 1 साल की वैलिडिटी वाला कंपनी का पॉपुलर प्रीपेड प्लान है। इसमें आपको 365 दिन के लिए रोजाना 2.5 जीबी डाटा दिया जाता है। इस तरह आपको कुल 912.5 जीबी डाटा मिलता है। यह अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 संदेश भेजने की सुविधा प्रदान करता है खास बात यह है कि प्लान में आपको एक साल के लिए Diseny+Hotstar की मेंबरशिप दी जाती है इसके अलावा आपको jio एप्स फिर भी मिलता है।

 

20GB प्रतिदिन फ्री डाटा मिल रहा है क्लिक करें

जिओ का 4,199 रुपया का प्लान

दूसरा प्लान भी 1 साल की वैलिडिटी के साथ आता है लेकिन इसमें आपको ज्यादा डाटा मिलता है इस प्लान में 365 दिनों के लिए 3GB अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100SMS मिलते हैं। प्लान में आपको 1 साल के लिए Diseny+Hotstar की मेंबरशिप दी जाती है इसके अलावा आपको जिओ एप्स का फ्री भी मिलता है।

जिओ का यह प्लान भी खास

 

अगर आप थोड़ा सस्ता प्लान चाहते हैं तो ₹1066 का jio प्लान भी एक अच्छा विकल्प हो सकता है। इसमें आपको केवल 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है लेकिन आपको हर दिन 2GB डाटा और 5gb अतिरिक्त डाटा दिया जाता है। बाकी प्लांट की तरह Disney+Hotstar की मेंबरशिप 1 साल के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100एस एम एस के साथ दी जाती है इसके अलावा जियो ऐप्स का फ्री मिलता है।

Jio free recharge click Here
Jio Recharge plans click Here
Jio New plans click Here
Telegram Channel click Here

Deepak Kumar is a Bihar native with a Bachelor's degree in Journalism from Patna University. With three years of hands-on experience in the field of journalism, he brings a fresh and insightful perspective to his work. Anuj is passionate about storytelling and uses his roots in Bihar as a source of inspiration. When he's not chasing news stories, you can find him exploring the cultural richness of Bihar or immersed in a good book.

Leave a Comment

Join Group